ताज़ा खबर
 

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर वार, कहा- इंदिरा गांधी ने किया स्वर्ण मंदिर पर हमला, अब राहुल बोल रहे हैं पाकिस्तान की भाषा

हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी अब पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं।

हरसिमरत कौर बादल, फोटो सोर्स- ANI

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कांग्रेस पर सीधा और तीखा हमला किया है। हरसिमरत ने कहा कि राहुल गांधी अब पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंनें कहा कि अगर पंजाब का बंटवारा हुआ तो इसके लिए जवाहर लाल नेहरू जिम्मेदार हैं।

पंजाब विभाजन के लिए नेहरू जिम्मेदार: कांग्रेस पर हमला करते हुए हरसिमरत ने कहा- यदि पंजाब का विभाजन हुआ, तो यह जवाहरलाल नेहरू का निर्णय था, सीमा आसानी से 2 किमी अधिक हो सकती थी। सिखों को दबाने और उन्हें गिराने के लिए, जवाहरलाल नेहरू द्वारा पंजाब को तोड़ने के बाद, इंदिरा गांधी ने स्वर्ण मंदिर पर हमला किया।

हजारों बेगुनाहों को मार डाला: हरसिमरत ने इंदिरा गांधी का नाम लेते हुए कहा- इंदिरा गांधी ने स्वर्ण मंदिर पर हमला किया और वहां हजारों बेगुनाहों को मार डाला। उसके बाद उनका बेटा राजीव गांधी आता है जो अपने राजनीतिक कारणों से लाखों सिखों का नरसंहार करता है और अब राहुल गांधी पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं।

 

हमें इंसाफ मिल रहा है: हरसिमरत ने करतारपुर कॉरिडोर का जिक्र करते हुए कहा- मैं सिखों से अपील करती हूं, आखिरकार हमें इंसाफ मिल रहा है। आखिरकार हमें करतारपुर साहब कॉरिडोर मिल रहा है, अगर आप पीएम और इस सरकार के साथ खड़े नहीं होते हैं, तो मैं दावा कर सकती हूं कि कांग्रेस और गांधी परिवार इसे वार्ता और आतंक के कुछ बहाने पटरी से उतार देंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू को बताया पाक एजेंट: हरसिमरत ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला करते हुए कहा- वो  कह सकते हैं कि वो क्या चाहते है, वह पाक एजेंट है, उसे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान के बारे में बोलना है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 दो हजार का नोट उठाने दिल्ली मेट्रो की पटरी पर कूदी महिला, बमुश्किल बची जान
2 Jharkhand: पहले लड़की को छेड़ा फिर बाद में उसके भाई की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला
3 हिंदू बनकर मुस्लिम युवक ने की धोखे से शादी, ऐसे हुआ खुलासा, जानें पूरा मामला
आज का राशिफल
X