ताज़ा खबर
 

मुरथल में जाट आंदोलन के दौरान नहीं हुआ किसी का बलात्कार, हरियाणा पुलिस ने हाईकोर्ट में दी स्टेटस रिपोर्ट

एक लोकल न्यूज पेपर में मुरथल में कथित रेप की खबर छपने के बाद कोर्ट ने इस केस को स्वयं संज्ञान में लिया था। कोर्ट ने इस केस में सीनियर वकील अनुपम गुप्ता को न्यायमित्र भी बनाया है।

Author मुरथल | February 29, 2016 1:54 PM
एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर मो. अकील और केस की छानबीन के लिए बनाई गई तीन सदस्या महिला पुलिस टीम की हेड डीआईजी राजश्री सिंह कोर्ट में सुनवाई के दौरान मौजूद थे। (representative picture)

हरियाणा के सोनीपत जिले के मुरथल इलाके में हुए कथित रेप केस पर सोमवार को हरियाणा पुलिस ने चंडीगढ़ हाईकोर्ट में अपनी स्टेटस रिपोर्ट जमा कर दी है। रिपोर्ट में पुलिस ने मुरथल में गैंग रेप की घटना होने से इंकार कर दिया है।

जो स्टेटस रिपोर्ट पुलिस द्वारा कोर्ट में जमा की गई है। उसमें 22/23 फरवरी की रात में सोनीपत के मुरथल इलाके में रेप की घटना से इंकार किया गया है। स्टेटस रिपोर्ट जस्टिस एस के मित्तल, और एच एस सिंधु की बेंच के सामने रखी गई है। कोर्ट ने इस केस की अगली सुनवाई की तारीख 14 मार्च रखी है। एक लोकल न्यूज पेपर में मुरथल में कथित रेप की खबर छपने के बाद कोर्ट ने इस केस को स्वयं संज्ञान में लिया था। कोर्ट ने इस केस में सीनियर वकील अनुपम गुप्ता को न्यायमित्र भी बनाया है।

एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर मो. अकील और केस की छानबीन के लिए बनाई गई तीन सदस्या महिला पुलिस टीम की हेड डीआईजी राजश्री सिंह कोर्ट में सुनवाई के दौरान मौजूद थे। हालांकि रविवार को दिल्ली नरेला की रहने वाली एक महिला ने सात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। महिला ने जिन सात लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है उनमें से एक उसका रिश्तेदार भी है।

डीआईजी राजश्री सिंह दर्ज की गई रिपोर्ट के बारे में बताया कि, “सात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का कहना है कि 23/23 फरवरी की रात को सात लोगों ने उसके साथ रेप किया। रेप करने वाले लोगों में एक उसका अपना रिश्तेदार भी है। पीड़िता को सीन ऑफ क्राइम ठीक से याद नहीं है लेकिन उसका कहना है कि हरिद्वार से दिल्ली नरेला जाते हुए मुरथल के पास एक बिल्डिंग में उसके साथ रेप किया गया। साथ ही सिंह ने यह भी कहा कि घरेलू झगड़ा भी इस घटना के पीछे एक कारण हो सकता है।” पुलिस अभी इस केस का जाट आंदोलन से किसी भी प्रकार के जुड़ाव होने की छानबीन कर रही है।

Read Also: मुरथल रेप केस से जुड़ी सारी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App