ताज़ा खबर
 

गैंगरेप पर सवाल किया तो भड़क गए खट्टर- क्‍या बात कर रहे हो यार! क्‍या विषय है तुम्‍हारा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर प्रदेश में एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप में आरोपियों की गिरफ्तारी के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्‍या बात कर रहे हो यार!

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर राज्य में एक लड़की के साथ हुए गैंगरेप में आरोपियों की गिरफ्तारी के सवाल पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि, “क्‍या बात कर रहे हो यार! क्‍या विषय है तुम्‍हारा। इसका जवाब यहां नहीं मिलेगा।” इसके बाद वे स्वच्छता पर बोलने लगे। दरअसल, हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित लड़की को कोचिंग जाते वक्त अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसे वापस बस स्टैंड पर छोड़ आए। दुष्कर्म के तीनों अारोपी पंकज, निशु और मनीष को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है। हांलाकि, पुलिस ने तीनों की तस्वीर जारी कर आरोपियों से जुड़े सुराग देने वालों को एक लाख इनाम देने की घोषणा की है।

शनिवार को गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जब एक पत्रकार ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से सवाल किया तो वे भड़क गए। पत्रकार ने पूछा कि अभी तक रेपिस्ट पकड़े क्यों नहीं गए? सवाल सुनते ही सीएम खट्टर ने कहा कि, “क्या बात कर रहे हैं आप? क्या विषय है आपका? सुनिए, किसी वक्ता को बोलने दिया करते हैं। बीच में नहीं बोला करते। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आह्वान पर पूरे देश भर में स्वच्छता अभियान की शुरूआत की गई है। इसके बाद के जो प्रश्न हैं, उसका उत्तर हरियाणा में मिलेगा।”

बता दें कि गैंगरेप की इस घटना की जांच के लिए नूह पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर दिया गया है। नाजनीन ने बताया कि, “मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हुई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही है।” वहीं, रेवाड़ी जिला अस्पताल में भर्ती पीडि़ता की हालत स्थिर बनी हुई है।

इस घटना पर विपक्ष ने भी सरकार के कामकाज को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा, “राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है। बेटियों की रक्षा में विफल रहने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को नैतिक आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। राज्य में जब कांग्रेस की सरकार थी तो अपराधी हरियाणा छोड़कर भाग गए थे। अब भाजपा की सरकार में सूबे में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ गया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App