ताज़ा खबर
 

उत्तराखंडः हमले में घायल हुए BJP सांसद तरुण विजय से मिलने अस्पताल पहुंचे CM हरीश रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत शनिवार (21 मई) को भारतीय जनता पार्टी के सांसद तरुण विजय से मिलने विकासनगर अस्पताल पहुंचे।

हमले में घायल हुए सांसद तरुण विजय से मिलने पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत शनिवार (21 मई) को भारतीय जनता पार्टी के सांसद तरुण विजय से मिलने अस्पताल पहुंचे। बता दें कि दलितों को मंदिर में प्रवेश दिलाने के लिए चकराता पहुंचे तरुण विजय पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। गौरतलब है कि तरुण विजय लंबे वक्त से दलितों को उत्तराखंड के मंदिरों में प्रवेश दिलाने की मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को विजय जब भीड़ का नेतृत्व करते हुए सिलगुर मंदिर पहुंचे तो भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। हमले में उनके सिर पर चोटें आई हैं।

Read Also: उत्‍तराखंड: शक्‍त‍ि परीक्षण में जीते हरीश रावत, केंद्र ने हटाया राष्‍ट्रपति शासन

विजय से मुलाकात से पहले रावत ने मीडिया से बातचीत में कहा, “डीएम और एसएसपी घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं। कमिश्नर मुझे इस मामले की प्राथमिक सूचना देंगे और हम इस पर त्वरित कार्रवाई करेंगे।” उन्होंने कहा, “लोगों को उनका अधिकार मिलना चाहिए। भगवान पर सभी का अधिकार है, इसलिए कोई भी उन्हें मंदिर में घुसने से रोक नहीं सकता।”

HOT DEALS
  • Honor 7X Blue 64GB memory
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback

Read Also: उत्तराखंड: सीएम हरीश रावत बोले- जनता के बीच जाएंगे, मतलब आप निकाल लीजिए

रावत ने कहा, “हालांकि लोगों की पुरानी परंपराओं और प्रथाओं के चलते इस मामले को सुलझाना इतना आसान नहीं है लेकिन हम लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में लोगों को जागरुक होने की जरूरत है। हां, परंपराओं को निभाना जरूरी है लेकिन आप किसी को पूजा करने से रोक नहीं सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App