ताज़ा खबर
 

दलित से शादी पर बीजेपी विधायक ने उठाए सवाल, फेसबुक पर की अभद्र जातिगत टिप्पणी

उन्होंने लिखा है, ''जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय मे ,मीडिया ,tv डिबेट में विधायक की गलती बता रहे है। उनकी बेटी,या बहन जिस दिन किसी **** के साथ भाग कर शादी करेगी , उसदिन उनको बाप के दर्द और समाज मे बेइज्जती का एहसास हो जायेगा।''

साक्षी और अजितेश।(फोटो -सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से विधायक राजेश मिश्र की 23 वर्षीय बेटी साक्षी मिश्रा के दलित युवक से शादी करने के मामले को लेकर हरदोई के विधायक ने विवादित बयान दिया है। साक्षी और अजितेश के विवाह को लेकर हरदोई विधायक श्याम प्रकाश ने फेसबुक पर विवादित पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा है, ”जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय मे ,मीडिया ,tv डिबेट में विधायक की गलती बता रहे है। उनकी बेटी,या बहन जिस दिन किसी  ****  के साथ भाग कर शादी करेगी , उसदिन उनको बाप के दर्द और समाज मे बेइज्जती का एहसास हो जायेगा। इस अधेड़ वयक्ति ने पूरे दलित समाज तथा दोस्ती और विश्वास को कलंकित करने का काम किया है। पूरे दलित समाज को इसका विरोध और बहिष्कार करना चाहिए।” हालांकि विधायक श्याम प्रकाश ने इस शब्द को बाद में खुद ही हटा दिया और फेसबुक पर अपनी पोस्ट को एडिट किया।

बुधवार को साक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर बताया कि उसने 29 वर्षीय अजितेश के साथ शादी कर ली है। साक्षी ने आरोप लगाया था कि उनके पिता राजेश मिश्रा ने उनके पीछे गुंडे भेजे हैं और वह भागती-भागती थक चुकी है और अब पुलिस सुरक्षा चाहती है। साक्षी का कहना है कि अगर उसके पिता उन्हें पकड़ने में सफल होते हैं तो वह उसकी हत्या कर देंगे। साक्षी ने यह भी बताया कि दलित युवक अजितेश कुमार के साथ उसने वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 J&K: घाटी में अलगावादियों की हड़ताल के चलते रोकी गई अमरनाथ यात्रा
2 ममता के करीबी रहे नेता का दावा: CPM, कांग्रेस और TMC के 107 MLA बीजेपी में होंगे शामिल, तैयारियां पूरी
3 गोवा: कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए तीन MLA बने मंत्री, भाजपाइयों में खलबली, कार्यकर्ता बोले- हम हताश, निराश
कृषि कानून विवाद
X