scorecardresearch

आप मान सकते हैं कि मैं बीजेपी का हिस्सा बन रहा हूं, जानिए हार्दिक ने क्यों कहा- राहुल गांधी उन्हें ज्यादा नापसंद

हार्दिक पटेल ने 18 मई 2022 को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के साथ-साथ पार्टी के प्राथमिक सदस्य के रूप में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद से ही हार्दिक कांग्रेस पर लगातार हमला बोल रहे हैं।

Srinivas BV|Hardik Patel|Congress on Hardik Patel resignation
हार्दिक पटेल (Photot Source- Twitter @HardikPatel_)

कांग्रेस से बाहर निकलने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि राहुल गांधी उन्हें ज्यादा नापसंद हैं। कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस में मुझे काम करने का मौका नहीं मिला, इस पार्टी में मेरी सुनवाई नहीं हुई।

एबीपी न्यूज़ के शो में शक्ति सिंह गोयल और राहुल गांधी में कौन ज्यादा नापसंद है इस सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्हें राहुल गांधी ज्यादा नापसंद हैं क्योंकि शक्ति सिंह गोयल कम से कम उनके पिता के देहांत पर आए थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई बड़ा नेता, प्रदेश अध्यक्ष कोई भी उस वक्त मुझसे मिलने नहीं आया था। हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि कांग्रेस परिवारवाद से मुक्ति नहीं पा सकती।

अरविंद केजरीवाल ज्यादा बेहतर: अरविंद केजरीवाल या राहुल गांधी में कौन बेहतर है इस सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ज्यादा बेहतर हैं क्योंकि वो कम से कम देश में मॉडल बना कर अपनी जगह तो बना रहे हैं। बीजेपी विधायक या आप का सीएम चेहरा दोनों में से क्या बनना पसंद करेंगे? इस सवाल पर हार्दिक ने कहा कि वह बीजेपी का विधायक बनना चाहेंगे क्योंकि विधायक मुख्यमंत्री चुनेंगे। हार्दिक ने कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी से नफरत नहीं है पर बात जब गुजरात की अस्मिता और इज्जत की आती है तो वह गुजरात की अस्मिता के साथ खड़े रहेंगे।

बीजेपी में हो सकते हैं शामिल: पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ में से ज्यादा बड़ा चेहरा कौन है? इस सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि तीनों ही बड़े चेहरे हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे बड़ा चेहरा हैं। पटेल ने कहा कि वह 30 मई या 31 मई को गांधीनगर में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने शुक्रवार (27 मई) को अहमदाबाद में इस बारे में इशारा किया और संकेत दिए कि वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं और पार्टी तय करेगी कि वह किस निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

बीजेपी से जुड़े होने के सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक पटेल ने कहा,”संघ से तो नहीं लेकिन बीजेपी से वह जरूर जुड़े थे। उन्होंने बताया कि जब आनंदीबेन पटेल मंडल से चुनाव लड़ती थीं तो उन्होंने मेरे पापा को भाई बनाया हुआ था। पापा के साथ बीजेपी का रिश्ता था इसी रिश्ते से मैं अपने आंदोलन के दौरान भी आनंदीबेन पटेल को बुआ-बुआ ही कहता रहता था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट