ताज़ा खबर
 

‘हार्दिक पटेल को रिहा कर दो हम आंदोलन बंद कर देंगे’

पाटीदार आंदोलन समिति के अन्य नेता वरुण पटेल तो यहां तक कहना है कि अगर हार्दिक पटेल रिहा कर दिए जाते हैं तो पाटीदार सरकार का विरोध नहीं करेंगे।

Author अहमदाबाद | Updated: February 13, 2016 4:56 AM
पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल। (पीटीआई फाइल फोटो)

पटेल आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि उन्हें गुजरात सरकार ने आंदोलन वापस लेने के लिए 1200 करोड़ रुपये और बीजेपी की राष्ट्रीय युवा इकाई का अध्यक्ष पद देने की पेशकश की थी। पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और सरकार के बीच समाधान के आसार नजर आ रहे हैं।

पाटीदार आंदोलन समिति के अन्य नेता वरुण पटेल तो यहां तक कहना है कि अगर हार्दिक पटेल रिहा कर दिए जाते हैं तो पाटीदार सरकार का विरोध नहीं करेंगे। वरुण पटेल के अनुसार अगर सरकार एकता रैली और महिला सम्मेलन के पहले हार्दिक सहित अन्य नेताओं को रिहा कर दे तो यह रैली और सम्मेलन एक सामाजिक कार्यक्रम में तब्दील हो जाएगा।

हार्दिक ने यह दावा आज विभिन्न मीडिया प्रतिष्ठानों को मिले एक पत्र में किया गया। इसमें दावा किया गया है कि इसे सूरत जेल में कैद हार्दिक पटेल ने लिखा है। हालांकि, पत्र पर सूरत की लाजपोर जेल के अधिकारियों की कोई आधिकारिक मुहर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories