ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल का खुलासा- मैंने 2014 में नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया था

हार्दिक ने कहा कि मोदी सरकार का विरोध करने के पीछ एक कारण है। दरअसल मैने जब मोदी को वोट दिया था, तो सोचा था कि युवाओं को नौकरी मिलेगी, किसान अब परेशान नहीं रहेंगे। लेकिन गुजरात के लोगों के साथ क्या हुआ?

hardik patelहार्दिक ने भाजपा पर सांप्रदायिक राजनीति करने का भी आरोप जड़ा। हार्दिक ने कहा कि मैं जहां भी गया, मुझे नहीं लगता कि कोई हिंदू या मुस्लिम खतरे में है।(file photo)

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने एक कार्यक्रम के दौरान खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने साल 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी के लिए वोट किया था, लेकिन अब वह खुलकर सरकार का विरोध करते हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं मोदी का चोरी-छिपे नहीं, बल्कि खुलकर विरोध करता है, और दादागिरी के साथ करता हूं। हार्दिक ने कहा कि मोदी सरकार का विरोध करने के पीछ एक कारण है। दरअसल मैने जब मोदी को वोट दिया था, तो सोचा था कि युवाओं को नौकरी मिलेगी, किसान अब परेशान नहीं रहेंगे। लेकिन गुजरात के लोगों के साथ क्या हुआ? मासूम लोगों की जान ली गई, राज-द्रोह के केस लगा दिए। आज मुझे महीने में 2 बार कोर्ट जाना पड़ता है। यही वजह है कि मैं सरकार का खुलेआम विरोध करता हूं।

उल्लेखनीय है कि हार्दिक पटेल कई महीने जेल में बिता चुके हैं और कुछ समय पहले उन्हें आनंदीबेन पटेल की सरकार ने राजद्रोह के आरोपों के बाद काफी दिनों के लिए गुजरात से बाहर कर दिया था। हार्दिक ने भाजपा पर सांप्रदायिक राजनीति करने का भी आरोप जड़ा। हार्दिक ने कहा कि मैं जहां भी गया, मुझे नहीं लगता कि कोई हिंदू या मुस्लिम खतरे में है। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा कि जब मोदी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे, तो अपनी जाति और पिछड़ों की बात करते थे और जब वो प्रधानमंत्री बन गए हैं तो वह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करते हैं। हार्दिक ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी पीएम थे तब आडवाणी हिंदुत्व की बात करते थे। जब अटल जी रिटायर हुए और आडवाणी ने उनकी जगह ली तो वह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करने लगे। लेकिन इस दौरान नरेंद्र मोदी गुजरात में हिंदुत्व का झंडा बुलंद रखे रहे। अब जब वह पीएम बन गए हैं तो वह भी हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करने लगे हैं।

हार्दिक ने कहा कि अब यूपी में योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि वह हिंदू हैं और ईद नहीं मनाएंगे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता रोहित चहल ने कहा कि कहा कि हार्दिक ने अपनी बहन की शादी पर 10 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। चहल ने पटेल पर पाटीदार आंदोलन को कांग्रेस को बेचने का आरोप भी लगाया, जिस पर पटेल ने इन आरोपों को नकार दिया और कहा कि सीबीआई, इन्कम टैक्स सब कुछ आपके पास है तो जो करना है कर लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बहन की शादी में 10 करोड़ खर्च का आरोप, हार्दिक ने बीजेपी नेता से कहा- जो उखाड़ना है उखाड़ लो
2 VIDEO: छेड़खानी करने वाले पर टूट पड़ी लड़कियां, घेरकर चप्पलों से पीटा
3 JK में लेक्चरर की मौत: आर्मी के 23 लोग पुलिस जांच में दोषी, केस चलाने की मांगी इजाजत
यह पढ़ा क्या?
X