scorecardresearch

Har Ghar Tiranga: उल्टा तिरंगा बांटकर फोटो खिंचा रहे थे भाजपा नेता, सामने आई तस्वीर तो हुए ट्रोल

उत्तर प्रदेश में भाजपा नेताओं का उल्टा तिरंगा बांटकर फोटो खिंचाने की तस्वीरें सामने आ रही हैं। जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर झूठे राष्ट्रवाद का आरोप लगाया है।

Har Ghar Tiranga: उल्टा तिरंगा बांटकर फोटो खिंचा रहे थे भाजपा नेता, सामने आई तस्वीर तो हुए ट्रोल
लखीमपुर में भाजपा विधायक उल्टा राष्ट्रीय ध्वज पकड़कर फोटो खिंचवाते। (फोटो सोर्स: @samajwadiparty)

Har Ghar Tiranga Campaign: केंद्र सरकरा के निर्देश पर आजादी का 75वां अमृत महोत्सव पर हर-घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है।जिसको लेकर सरकार ने देशवासियों से अपने घरों या प्रतिष्ठानों पर 13 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय ध्वज को फहराने की अपील की है। इसी अभियान के तहत बीजेपी नेता घर-घर जाकर लोगों को तिरंगा दे रहे हैं।

इसी अभियान के तहत इटावा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें बीजेपी नेता लोगों को उल्टा झंडा देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान नेता जी का पूरा ध्यान कैमरे पर फोटो खिंचवाने में लगा है। किसी का ध्यान उल्टा पकड़े राष्ट्रीय ध्वज पर नहीं जा रहा है। जिसमें केसरिया पट्टी नीचे और हरी पट्टी ऊपर नजर आ रही है। इसके बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसको देखकर लोग बीजेपी नेताओं पर सवाल खड़े कर रहे हैं। जिसको राष्ट्रीय ध्वज को अपमान के तौर पर देखा जा रहा है।

लोगों को उल्टा झंडा देते बीजेपी नेताओं की जब तस्वीर वायरल हुई तो समाजवादी पार्टी ने बीजेपी नेताओं को घेर लिया। समाजवादी पार्टी ने बीजेपी नेताओं पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का आरोप लगाया।

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘करना तिरंगे का अपमान, बना भाजपा की पहचान। इटावा में भाजपा नेता हर घर तिरंगा अभियान के नाम पर कर रहे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान, शर्मनाक। राष्ट्रवाद को चुनावी मुद्दा बनाने वाले भाजपाइयों को तिरंगा सीधा पकड़ना नहीं आता।

वहीं लखीमपुर में भाजपा विधायक उल्टा राष्ट्रीय ध्वज पकड़कर फोटो खिंचवा रहे हैं। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब भीतर से तिरंगे का ना हो सम्मान तो भला कैसे सीधा पकड़ें!

लखीमपुर में भाजपा विधायक उल्टा राष्ट्रीय ध्वज पकड़कर फोटो खिंचवा रहे हैं, शर्मनाक! दिखावे के लिए झंडा अभियान चलाने वाले भाजपाई नेता रोज़ “तिरंगे” को कर रहे अपमानित। झूठी पार्टी का झूठा राष्ट्रवाद!

चित्रकूट में भाजपा जिला अध्यक्ष के पैरों के पास पड़ा राष्ट्रीय ध्वज को लेकर समाजवादी पार्टी ने तस्वीर के साथ ट्वीट किया है।

सपा ने लिखा, पैरों पर रख तिरंगे को अपमानित कर रहे भाजपाई! चित्रकूट में भाजपा जिला अध्यक्ष के पैरों के पास पड़ा राष्ट्रीय ध्वज, वो फोटो खिंचाने में मस्त, शर्मनाक!असल राष्ट्रवाद की शिक्षा ग्रहण करें भाजपा के लोग, देश के सम्मान के साथ ना हो समझौता। प्रतिदिन खुल रही झूठे देश प्रेमियों की पोल।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट