ताज़ा खबर
 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क हादसे में घायल

क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Author नई दिल्ली | May 9, 2018 11:48 AM
मुंबई के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर। (Photo: Express Archive)

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर शार्दुल ठाकुर के माता-पिता सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने महाराष्ट्र के पालघर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर के पता नरेंद्र ठाकुर और मां हंसा ठाकुर मोटरसाइकिल से एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। वहां से लौटते समय बाइक फिसलने पर दोनों गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है।

शार्दुल ठाकुर घरेलू क्रिकेट मुंबई की टीम से खेलते हैं। 31 अगस्त 2017 को श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने पहला मैच खेला था तो लोगों ने उनकी जर्सी के कारण जमकर ट्रोल किया था। दरअसल शार्दुल ने दस नंबर की जर्सी पहन रखी थी, जिसे सचिन तेंदुलकर पहना करते थे। इस पर सचिन के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की। सचिन के प्रशंसकों की भावनाओं को देखते हुए आखिरकार 29 नवंबर 2017 को बीसीसीआई ने दस नंबर की जर्सी को विदा करने का फैसला किया।

दस नंबर की जर्सी पहनने के पीछे शार्दुल ठाकुर ने कहा था कि उनकी जन्मतिथि के सभी अंकों का योग दस बैठता है, इस नाते उन्होंने दस नंबर की जर्सी पहन रखी थी। पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में दसवीं गेंद पर करियर का पहला विकेट लिया था। शार्दुल ठाकुर ने नवंबर 2012 में राजस्थान क्रिकेट टीम के खिलाफ अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App