ताज़ा खबर
 

हंदवाड़ा में फिर संघर्ष

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हंदवाड़ा के करीब 30 से 40 विद्यार्थियों ने मुख्य चौक पर इकट्ठे होकर प्रदर्शन किया।

Author श्रीनगर | April 22, 2016 12:58 AM
उत्‍तर कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में मंगलवार को सेना की फायरिंग में दो युवकों और एक महिला के मारे जाने के बाद से तनाव है। (फाइल फोटो)

पिछले सप्ताह एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोपों को लेकर हुए प्रदर्शन और हिंसा का केंद्र रहे हंदवाड़ा में गुरुवार एक बार फिर स्थानीय लोगों और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष देखा गया लेकिन कोई घायल नहीं हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय हंदवाड़ा के करीब 30 से 40 विद्यार्थियों ने मुख्य चौक पर इकट्ठे होकर प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि कुछ छात्रों ने वहां तैनात सुरक्षा बलों पर पथराव किया जिसके बाद मामूली संघर्ष भड़क गया। अधिकारी ने कहा कि बाद में प्रदर्शनकारी छात्रों को जवानों ने खदेड़ दिया। इसमें कोई घायल नहीं हुआ। उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले का हंदवाड़ा 12 अप्रैल को एक लड़की से छेड़छाड़ की घटना के बाद से सप्ताह भर तक रही अशांति का केंद्रबिंदु रहा। हिंसा में पांच नागरिकों की जान चली गई और हंदवाड़ा व कश्मीर के कई दूसरे हिस्सों में कर्फ्यू सरीखी पाबंदियां लागू की गईं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App