ताज़ा खबर
 

उत्तर प्रदेश: लिव इन पार्टनर को चाकू मारने के आरोप में जिम ट्रेनर गिरफ्तार

पीड़िता वरूण से पांच साल छोटी है और एक साल पहले किराए पर एक मकान ले कर रह रही थी। वरूण लिव इन पार्टनर के रूप में वहां रहने आया था।

Author नोएडा | July 14, 2016 1:25 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

एक जिम प्रशिक्षक ने यहां सेक्टर 73 में अपने घर पर अपनी लिव इन पार्टनर को 32 बार चाकू मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।  पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी वरूण गोयल (28) गाजियाबाद में एक जिम का संचालन करता है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।  तलाकशुदा महिला के साथ वरूण की तीखी तकरार हो गयी । बताया जाता है कि महिला उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।

एसएचओ दिनेश यादव ने बताया कि वरूण ने रसोई घर में इस्तेमाल होने वाले चाकू से 32 बार महिला पर प्रहार किया। पड़ोसियों ने मदद के लिए उसकी चीखें सुनी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने महिला को खून से लथपथ पाया और उसे नोएडा के एक अस्पताल ले गये जहां से उसे गंभीर हालत में नयी दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।पुलिस ने बताया कि पीड़िता वरूण से पांच साल छोटी है और एक साल पहले किराए पर एक मकान ले कर रह रही थी। वरूण लिव इन पार्टनर के रूप में वहां रहने आया था।

महिला गोरखपुर की रहने वाली है और सेक्टर 63 में निजी कंपनी में काम करती है। पूर्व में वह इंदिरापुरम में अपने भाई के साथ रहती थी। वरूण के साथ जिम में उसकी दोस्ती हुयी थी और इसके बाद वे नोएडा में 73 सेक्टर स्थित मकान में रहने आ गये थे।  पीड़िता के भाई की शिकायत पर वरूण के खिलाफ हत्या के प्रयास का एक मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X