scorecardresearch

उड़ते हुए घोड़े पर बैठिए और फुर्र हो जाइए…जब तस्लीम रहमानी को झाड़ने लगीं BJP नेत्री

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कहा कि लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही

nupur sharma | bjp | delhi
बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा। ( फोटो सोर्स: @ANI)

ज्ञानवापी मामले को लेकर एक टीवी चैनल पर चल रही डिबेट के दौरान बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा और तस्लीम रहमानी में जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। नूपुर शर्मा ने तस्लीम रहमानी से कहा कि उड़ते हुए घोड़े पर बैठिए और फुर्र हो जाइए। क्या तुम्हारे कुरान का मजाक उड़ाना शुरू कर दूं। इस दौरान रहमानी ने कहा कि हम ऐसे लोगों से बात नहीं करते ।

बहस के दौरान नूपुर ने कहा कि लोग लगातार हिंदू आस्‍था का मजाक उड़ा रहे हैं। अगर यही है तो वो भी दूसरे धर्मों का मजाक उड़ा सकती हैं। इसके लिए वो इस्‍लामी मान्‍यताओं का जिक्र कर सकती हैं।

बता दें, शुक्रवार को नूपुर ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने खुद को मिल रहे धमकी भरे संदेशों के बारे में दिल्ली पुलिस को ट्विटर के जरिये सूचना दी। उन्‍हें इस्‍लामिक कट्टरपंथियों से धमकियां मिली हैं। कुछ ने तो नूपुर को सिर काटने तक की धमकी दी है।आरोप है कि ऐसा ऑल्‍ट न्‍यूज के सह-संस्‍थापक मोहम्‍मद जुबैर के उकसावे से हुआ है। जुबैर ने नूपुर की स्‍पीच को ट्विस्‍ट करके माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर कर दिया। इसी के बाद उन्‍हें ध‍मकियां मिलनी शुरू हुईं।

नूपुर शर्मा ने धमकी भरे स्‍क्रीनशॉट लेकर दिल्ली पुलिस को ट्वीट किया- ‘मुझे और मेरे परिवार को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं… कुछ तस्वीरें संलग्न कर रही हूं। कृपया संज्ञान लें।’ट्वीट के जवाब में दिल्ली पुलिस ने कहा, ‘विषय को आवश्यक कार्रवाई के लिए संबद्ध अधिकारियों के पास भेज दिया गया है। आपसे जल्द ही संपर्क किया जाएगा।’बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने कहा, ‘मुझे कुछ धमकियां मिली हैं। मैंने पुलिस कमिश्नर और दिल्ली पुलिस को टैग किया है। मुझे संदेह है कि मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को नुकसान हो सकता है। अगर मुझे या मेरे परिवार के सदस्यों को कोई नुकसान होता है, तो मोहम्मद जुबैर पूरी तरह से जिम्मेदार होंगे।’

नूपुर शर्मा दिल्ली बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी समिति की सदस्य हैं। वह बीजेपी की यूथ व‍िंग भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) का प्रमुख चेहरा रही हैं। बीजेपी का पक्ष रखते हुए वह टीवी डिबेट में अक्‍सर हिस्‍सा लेती हैं। वह बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता हैं।

वहीं दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘नूपुर के खिलाफ जिहादी कैंपेन चलाया जा रहा है, कट्टर इस्लामिक जिहादी ग्रुप नूपुर के खिलाफ खुलेआम हत्या करने और मारने के एलान कर रहे हैं’।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट