ताज़ा खबर
 

Gurugram: झगड़े पर पति को आया गुस्‍सा, उठाया पत्‍थर और कूच दिया बीवी का सिर, मौत

गुरुग्राम के साउथ सिटी-1 में शनिवार को हुई इस घटना में महिला की मौत हो गई। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

murderदिल्ली से सटे गुरुग्राम में पति ने पत्थर से कूचा पत्नी का सिर फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवक ने कथित तौर पर पारिवारिक विवाद में पत्नी के सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। गुरुग्राम के साउथ सिटी-1 में शनिवार को हुई इस घटना में महिला की मौत हो गई। पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि साउथ सिटी के Q ब्लॉक प्लॉट में रहने वाले रोहित पाल और उनकी पत्नी के बीच आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद आरोपी रोहित पाल ने अपनी पत्नी पर पत्थर से वार कर दिया, जिसमें उसकी पत्नी बुरी तरह घायल हो गई और खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ी।

पड़ोसियों ने सेक्टर-40 स्थित पीसीआर वैन को कॉल किया और महिला को सिविल अस्पताल ले जाया गया। बाद में महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल में रैफर किया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला की मौत सिर पर गंभीर चोटें लगने की वजह से हुई। घटना के बाद से आरोपी रोहित पाल मौके से फरार है।

शराब के नशे में किया वारः एसीपी शमशेर सिंह को पड़ोसियों ने बताया कि शनिवार को दंपती के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। ग्राउंड फ्लोर पर स्थित दंपती के कमरे से जोर-जोर से चीखने की आवाजें आने लगीं। पड़ोसियों ने कमरे के पास जाकर देखा तो रोहित की पत्नी खून से लथपथ हालत में जमीन पर तड़प रही थी।

 

हत्या का मामला दर्जः पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बाकी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए दंपती के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने हत्या के कारणों की पुष्टि नहीं की है। आरोपी रोहित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। सभी संदिग्ध ठिकानों पर उसे ढूंढने की कोशिश की जा रही है।

Next Stories
1 अखिलेश यादव बोले- योगी राज में तो पुलिस भी चोर बन गई है, डीजीपी को पद से हटाने की मांग की
2 Election Dates के ऐलान के बाद PM मोदी ने EC को दीं शुभकामनाएं, नए वोटर्स से बोले- तोड़ दो रिकॉर्ड
3 Kanpur: परचून की दुकान पर बिक रही जहरीली शराब पीने से दो की मौत, दो ने गंवाई आंखों की रोशनी
ये पढ़ा क्या?
X