ताज़ा खबर
 

Gurugram: टोल टैक्स मांगने पर एसयूवी चालक ने महिला टोल कर्मी को मारा थप्पड़, नाक से निकला खून

यह घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई जिसमें एसयूवी सवार महिला को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा हैं।

महिला टोल कर्मी की पिटाई (फोटो सोर्स – एनआई)

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के खेड़की दौला प्लाजा पर एक महिला टोलकर्मी की पिटाई करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एसयूवी कार चालक से टोल टैक्स मांगने पर महिला कर्मचारी की पिटाई की गई। यह घटना CCTV फुटेज में कैद हो गई जिसमें एसयूवी सवार महिला को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहा हैं। इस हमले में महिला के नाक से खून तक निकलने लगा।

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार (20 जून) सुबह 9 बजे के करीब एक एसयूवी कार गुरुग्राम से मानेसर की तरफ जा रही थी। तभी खेड़की दौला प्लाजा की लेन-27 पर तैनात महिला टोलकर्मी संतोष ने जब एसयूवी चालक से टोल टैक्स मांगा तो वह भड़क उठा और उसने गाड़ी से नीचे उतरकर महिला कर्मचारी से अभद्रता करते हुए बैरिकेड हटा दिया।

यही नहीं इसके बाद महिला टोल कर्मी के साथ मारपीट भी की। इस दौरान घायल महिला टोलकर्मी की नाक से खून तक निकलने लगा। महिला से मारपीट करने के बाद एसयूवी चालक मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें चालक महिला को पीटते हुए नजर आ रहा है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, महिला टोलकर्मी की पिटाई के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और फरार चालक को की तलाश की जा  रही है। फिलहाल अभी तक चालक का कोई पता नहीं चल पाया है कि उसने महिला पर हमला क्यों किया था। फिलहाल इस घटना के बाद से लोगों में काफी गुस्सा है। कर्मचरियो का कहना है कि इस मामले में सीएम  मनोहर लाल खट्टर को एक्शन लेना चाहिए।

Next Stories
1 International Yoga Day: मोदी के मंत्री बोले- मुल्क ने तोड़ी मजहब की दीवारें, दुनिया के लिए योग है ‘भारतीय हेल्थ हैंपर’
2 Delhi: कालिंदी कुंज Metro स्टेशन के पास फर्नीचर गोदाम में लगी भीषण आग, मेजेंटा लाइन पर 3 घंटे बाद सेवा बहाल
3 Kullu Bus Accident: ड्राइवर ने पहले ही दिन चलाई थी यह बस, 500 फीट गहरी खाई में गिरने से गई 44 की जान
ये पढ़ा क्या?
X