ताज़ा खबर
 

दीपिका मर्डर केसः गर्लफ्रेंड बोली थी- बालकनी से फेंक दो और करवा चौथ के दिन पति ने दे दिया था पत्नी को 8वीं मंजिल से धक्का

गुरुग्राम के अंसल वैली व्यू सोसाइटी में कुछ दिन पहले दीपिका नामक महिला की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत होने के मामले में एक खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार महिला के पति विक्रम ने ही प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की धक्का देकर हत्या की थी।

दीपिका मर्डर केस – गुरुग्राम फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के अंसल वैली व्यू सोसाइटी में कुछ दिन पहले दीपिका नामक महिला की 8वीं मंजिल से गिरकर मौत होने के मामले में एक खुलासा हुआ है। पुलिस के अनुसार महिला के पति विक्रम ने ही प्रेमिका से शादी करने के लिए अपनी पत्नी की धक्का देकर हत्या की थी। धक्का देने से पहले विक्रम ने शेफाली से मैसेज के जरिये बात की थी और उसके कहने पर धक्का दिया था। मैसेज में शेफाली ने लिखा था कि, “कमीनी को नीचे फेंक दो” जिसके बाद विक्रम ने दीपिका को धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी की प्रेमिका शेफाली तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है, वह 6 माह की गर्भवती है। आरोपी पति को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

दीपिका के पिता ने लगाया था आरोप

मृतक दीपिका के पिता हरिकिशन आहूजा ने पुलिस को बताया था कि 6 साल पहले उसकी बेटी का प्रेम विवाह विक्रम आहूजा के साथ हुआ था। लेकिन विक्रम का अपनी सोसाइटी में रहने वाली शेफाली नाम की लड़की से अफेयर है। जिसके चलते विक्रम और दीपिका के बीच आये दिन झगड़े होते रहते थे। करवाचौथ में जब दीपिका ने व्रत रखा हुआ था, तब झगड़े के दौरान विक्रम ने दीपिका को 8 मंजिल से धक्का दे दिया जिससे उसकी मौत हो गयी।

चैट के दौरान शेफाली ने कहा, “कमीनी को नीचे फेंक दो” 

जांचकर्ता के मुताबिक जिस दिन दीपिका को 8वीं मंजिल से धक्का दिया गया उस दिन विक्रम और उसकी प्रेमिका की गूगल टॉक के माध्यम से बात हुई थी। उस रात दीपिका और विक्रम के बीच झगड़ा हुआ था। दीपिका ने पति के लिए करवाचौथ का व्रत रखा हुआ था। मर्डर से 2 घंटे पहले शेफाली ने विक्रम से कहा था की,”कमीनी को नीचे फेंक दो” जिसके बाद विक्रम ने घटना को अंजाम दिया।

लेह-लद्दाख से लौटने के बाद बनाया था प्लान

पुलिस ने आरोपियों की कॉल डिटेल, ईमेल, गूगल चैट और व्हाट्सऐप समेत सभी डिटेल्स कब्जे में ली है जिससे इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझी है। विक्रम और शेफाली एक साथ लेह-लद्दाख भी घूमने गए थे। वापस आने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया लेकिन विक्रम की पत्नी इस फैसले से राजी नहीं हुई हालाँकि शेफाली ने अपने पति को राजी कर लिया था। इसके बाद से ही विक्रम ने पत्नी दीपिका की हत्या का प्लान बनाना शुरू कर दिया था। नैनीताल यात्रा के दौरान विक्रम का दीपिका को मारने का प्लान कामयाब नहीं हुआ था। इसी बीच जब दीपिका को इसकी भनक लगी तो तो वह नैतीताल की यात्रा बीच में ही छोड़ कर गुरुग्राम लौट आयी।

इस मामले के 15 दिन बाद पुलिस ने खुलासा करते हुए दीपिका की हत्या में पति विक्रम और उसकी प्रेमिका शेफाली तिवारी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विक्रम को अदालत में पेश कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। आरोपी की प्रेमिका शेफाली को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App