ताज़ा खबर
 

बलात्कारी राम रहीम का अनुयायी चला रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भंडाफोड़

आरोपी अपने एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चला रहा था।
कोलकाता के बड़ा बाजार में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़। (सांकेतिक तस्वीर)

पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित बड़ा बाजार में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। लेकिन पुलिस आरोपी को दबोचने में असफल रही। पुलिस के मुताबिक जिस्म फरोशी का धंधा चलाने वाला आरोपी रेप के मामले में सजा काट रहे बाबा गुरमीत राम रहीम का अनुयायी है। आरोपी अपने एक गेस्ट हाउस में देह व्यापार का धंधा चला रहा था। पुलिस ने शुक्रवार (5 जनवरी) को दबिश देकर मामले से पर्दा उठाया। पुलिस को देह व्यापार चलाए जाने की खबर स्थानीय लोगों से मिली थी। पुलिस की रेड के दौरान आरोपी प्रमोद सिंघानिया एक सुरंग के जरिये फरार हो गया। आरोपी ने भविष्य में पुलिस कार्रवाई की संभावनों के चलते ही सुरंग बनवाई थी। सुंरग के प्रवेश द्वार में लगे लकड़ी के दरबाजों पर कपड़े ढके हुए मिले थे।

पुलिस के मुताबिक स्थानीय लोगों ने शिकायत की थी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को मानने वाला प्रमोद सिंघानिया अपनी एक बिल्डिंग में अवैध जिस्म फरोशी का धंधा चला रहा था। इसके लिए उसने पूरा इंतजाम कर रखा था। पुलिस के मुताबिक बिल्डिंग में लकड़ी की 25 केबिन बनी हुई थीं, जिनमें बिस्तर लगे हुए थे।

मामला उस वक्त सामने आया जब पिछले 25 दिसंबर को स्थानीय लोगों ने गेस्ट हाउस की एक केबिन में एक जोड़े को आपत्तिजनक हालत देख लिया। गुस्साए लोगों ने छानबीन की तो उनके पैरों के तले से जमीन खिसक गई। गुस्साए लोगों ने इमारत को नुकसान पहुंचाया। लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, आरोपी सिंघानिया और जिस्म फरोशी करने वाली नाबालिग लड़कियां सुरंग से फरार हो चुकी थीं।

एक स्थानीय निवासी ने बताया- हम लोग जब वहां गए तो देह व्यापार चलता देखा। हमने वहां नाबालिग लड़के और लड़कियों को पाया। हमने मकान मालिक को पड़का लेकिन बाद में वह सुरंग से भाग गया। बिल्डिंग में गेस्ट हाउस हैं, लेकिन वहां जिस्म फरोशी का धंधा चल रहा था। जांच में पता चला कि सिंघानिया ने इमारत में कुछ ऐसे कंपार्टमेंट भी बनावा रखे थे जिन्हें बड़ा बाजार में व्यवसाय के आने वाले कारोबारी अपने काम के लिए इस्तेमाल करते थे। पुलिस मामला दर्ज कर फिलहाल जांच में लगी है और जल्द ही आरोपी मकान मालिक और दूसरे आरोपियों को दबोचने की बात कह रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Navnit Dwivedi
    Jan 7, 2018 at 4:38 pm
    One thing is not understand that the racket busted in West Bangal and blame it to Ram Rahim how it is possible. How to media write a racket run by TMC leader.
    (1)(0)
    Reply