ताज़ा खबर
 

चलती कार में नौवीं की छात्रा से सामूहिक बलात्कार

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Author गुड़गांव | February 27, 2016 12:40 AM
पुलिस के मुताबिक बाद में युवकों ने पीड़िता को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

जिले के मानेसर इलाके में चलती कार में दो युवकों द्वारा 14 साल की एक किशोरी से कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित नौवीं कक्षा की छात्रा है। वह ककरोला गांव में रहती है। उसका आरोप है कि उसके स्कूल से एक युवक ने उसे फोन कर बुधवार की शाम चार बजे समीप के एक मंदिर में मिलने के लिए बुलाया था।

गुड़गांव पुलिस ने बताया कि मंदिर पहुंचने पर युवक ने उसे जबरदस्ती एक कार में बिठाया जिसमें तीन युवक पहले से ही मौजूद थे। दो युवकों ने उससे कथित तौर पर बलात्कार किया और दो ने अपने साथियों की मदद की। पुलिस के मुताबिक बाद में युवकों ने पीड़िता को मुंह खोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और उसे उसके घर के पास छोड़ कर चले गए। उन्होंने बताया कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App