ताज़ा खबर
 

गुजरात: महिला मरीजों के इलाज बहाने सेक्स करता था डॉक्टर, कंपाउडर ने 135 वीडियो बना कर दिए वायरल

पुलिस पूछताछ में गोहिल ने बताया कि वह डॉक्टर के कई वीडियो डिलीट कर चुका है, जो उसने कुछ दोस्तों को भी भेजे थे। पुलिस ने कंपाउंडर से एक पेन ड्राइव बरामद की है, जिसमें से जोशी के 25 आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं।

वायरल वीडियो में इलाज के बहाने इस तरह महिला से छेड़खानी कर रहा था आरोपी डॉक्टर।

गुजरात में एक डॉक्टर की काली करतूत सामने आई है। वह महिला मरीजों का इलाज करने के बहाने उनके साथ सेक्स करता था। यह बात उसके क्लीनिक में काम करने वाले कंपाउडर को पता थी। घटना के दौरान कई बार उसने डॉक्टर के मरीजों के साथ अंतरंग वीडियो भी बनाए थे। जानकारी पर पुलिस ने कंपाउंडर को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आरोपी डॉक्टर फरार है। पूछताछ में कंपाउंडर ने कबूला कि उसने कुल 135 वीडियो रिकॉर्ड किए थे, जिसमें 25 वायरल हुए हैं।

आरोपी डॉक्टर की पहचान बीएचएमएस प्रतीक जोशी के रूप में हुई है। वडोदरा के गोत्री रोड स्थित कृष्णा टाउनशिप में वह सपरिवार रहता है। अनगढ़ गांव में उसका क्लिनिक है। डॉक्टर असहाय और कमजोर तबके की महिलाओं को बढ़िया इलाज देने का झांसा देकर उनके साथ क्लीनिक में जोर-जबरदस्ती करता था। करीब छह महिला मरीजों के साथ उसके संबंध होने की बात सामने आई है। डॉक्टर के क्लीनिक में दिलीप गोहिल कंपाउंडर है, जिसने चोरी-छिपे महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होने के दौरान डॉक्टर के वीडियो बना लिए थे।

पुलिस पूछताछ में गोहिल ने बताया कि वह डॉक्टर के कई वीडियो डिलीट कर चुका है, जो उसने कुछ दोस्तों को भी भेजे थे। पुलिस ने कंपाउंडर से एक पेन ड्राइव बरामद की है, जिसमें से जोशी के 25 आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं। वहीं, जोशी के गायब होने के बाद परिजन ने बताया कि वह शहर से बाहर गया है।

आरोपी डॉक्टर प्रतीक वीडियो वायरल होने के बाद से गायब है। (यूट्यूब)

उधर, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर में मिरानपुर में महिला ने डॉक्टर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी साजिद हसन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने घटना के वक्त वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। वह उसी के आधार पर पीड़िता को बार-बार ब्लैकमेल कर रहा था। 38 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह साल भर पहले डॉक्टर के क्लीनिक जांच कराने गई थी, तब उसने वीडियो बना लिया था। वह सोशल मीडिया पर उस क्लिप को अपलोड करने की धमकी भी देता था।

Next Stories
1 भीमा-कोरेगांव हिंसा के आरोपी संभाजी का दावा- मेरे बाग का आम खाकर माता-पिता बने कई निसंतान दंपती
2 यूपी: जेल में बंद कैदियों को किया जा रहा टॉर्चर, सामने आया वीडियो
3 अखिलेश यादव द्वारा खाली किए गए बंगले में तोड़फोड़, सभी की होगी जांच
यह पढ़ा क्या?
X