ताज़ा खबर
 

पत्नियों में रोज होता था झगड़ा, दूसरी बीवी के टुकड़े-टुकड़े कर फेंकते पकड़ाया, घर से बरामद हुए सिर, पैर और हाथ

मामला सूरत के रानी तलाव, पारसी शेरी इलाके का है, जहां रहने वाले शहनवाज उर्फ शानू युसुफमियां शेख (32 वर्ष) की दो शादियां हुई थी। दोनों पत्नियों के बीच होने वाले झगड़ों से तंग आकर शाहनवाज ने अपनी दूसरी पत्नी जुलेखा उर्फ वर्षा सैयद की हत्या कर दी।

सूरत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को टुकड़ों में काटा। (file photo) (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुजरात के सूरत में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसका शव टुकड़ों में काट दिया। इसके बाद आरोपी जब शव के टुकड़ों को ठिकाने लगा रहा था, तभी पुलिस ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। सोमवार को आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो घर से महिला का सिर और हाथ पैर बरामद हुए हैं। मामला सूरत के रानी तलाव, पारसी शेरी इलाके का है, जहां रहने वाले शहनवाज उर्फ शानू युसुफमियां शेख (32 वर्ष) की दो शादियां हुई थी। दोनों पत्नियों के बीच होने वाले झगड़ों से तंग आकर शाहनवाज ने अपनी दूसरी पत्नी जुलेखा उर्फ वर्षा सैयद की हत्या कर दी।

दरअसल शाहनवाज अपने घर की बिल्डिंग के नीचे ही एक प्रोविजनल स्टोर चलाता था। शाहनवाज की पहली शादी जोहराबनबी से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद शाहनवाज जुलेखा नाम की एक महिला के प्यार में पड़ गया और बीते 2 साल पहले उसने जुलेखा से दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद जुलेखा भी सूरत स्थित घर में शाहनवाज की पहली बीवी जोहराबनबी के साथ एक ही घर में रहने लगी। कुछ समय बाद ही शाहनवाज की दोनों पत्नियों में झगड़े शुरु हो गए। रोज-रोज के झगड़ों से परेशान शाहनवाज ने जुलेखा की हत्या कर दी।

सोमवार को जब शाहनवाज जुलेखा के शव को भटेना खाड़ी में ठिकाने लगाने की कोशिश कर रहा था, तभी किसी ने इस बात की जानकारी उधना पुलिस को दे दी। उधना पुलिस ने घटना की सूचना लाल गेट पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के घर से महिला का सिर और हाथ-पैर के टुकड़े भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस का मानना है कि आरोपी शाहनवाज की पत्नी और बहन भी इस अपराध में शामिल हैं, फिलहाल दिल्ली में हैं। पुलिस जल्द ही शाहनवाज के पूरे परिवार से पूछताछ कर सकती है। एडिशनल पुलिस कमिश्नर का कहना है कि आरोपी को रंगेहाथ पकड़ा गया है, जिसके बाद उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App