ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: अपने ही दांव से घिरे हार्दिक पटेल? पाटीदारों ने गाड़ी रोककर की धक्‍का-मुक्‍की

घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ है कि किस तरह पाटीदारों ने ही हार्दिक पटेल की गाड़ी को घेरा था।

गुजरात के मोरबी में बुधवार को पाटीदारों और भीड़ ने हार्दिक पटेल की गाड़ियों के काफिले को रोक लिया था।(फोटोः टि्वटर)

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं। रैलियों, जनसंपर्क और प्रचार अभियान में पार्टी के नामी चेहरे और प्रवक्ता जोर झोंक रहे हैं। बुधवार को इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के हार्दिक पटेल रैलियों व जनसंपर्क में व्यस्त रहे। हार्दिक पटेल ने इस दौरान यहां के मोरबी जिले में रैली के दौरान किसानों और अन्य लोगों से मुलाकात की। वे जिले में जगह-जगह गए और लोगों से वोट मांगने के बजाय भाजपा को वोट न देने की अपील करते दिखे। लेकिन पूरे घटनाक्रम के दौरान वह अपने ही दांव से घिरते नजर आए।

हार्दिक जब मोरबी में था, तो कुछ पाटीदारों ने उन्हें रोका था। वे लोग उनके सामने नारेबाजी और धक्का-मुक्की कर रहे थे। मामला तब का है, जब हार्दिक यहां के बेला गांव पहुंचने वाले थे। वह कार से यहां से गुजर रहे थे। अचानक उनकी गाड़ी को कुछ लोगों ने घेर लिया। ये लोग कोई और नहीं, बल्कि उन्हीं की पार्टी के समर्थक थे। वे उनकी गाड़ियों के काफिले को रोकने के बाद चिल्ला रहे थे। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ है कि किस तरह पाटीदारों ने ही हार्दिक पटेल की गाड़ी को घेरा था। भीड़ ने जहां उनकी गाड़ी को रोका था, वहां से मोरबी से भाजपा विधायक कांतिलाल का गांव पास है। वीडियो के मुताबिक, सड़क पर भीड़ जमा होती है। लोग जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे होते हैं। जय श्री राम के नारे लगा रहे होते हैं।

हार्दिक ने मोरबी में भीड़ को संबोधित किया और कहा, “पीएम रैलियों के लिए लोग नहीं बल्कि मजदूर जुटाते हैं।” आगे उन्होंने रंगपर गांव में लोगों से कहा, “मैं आपके संग बैठक करने नहीं आया हूं। बाकी लोग आते हैं और वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि यह चुनावी मौसम है। मैं आपसे यह भी नहीं कहूंगा कि किसे वोट दें। लेकिन भाजपा को वोट न दें।”

hardik patel, tattoo, hardik patel tattoo, Gujarat assembly polls, vikas gando thayo chhe, Hardik Patel, BJP,​ sagar savalia, Patidar quot, Gujarat Assembly Election 2017, Gujarat Assembly Election, Gujarat Election, Gujarat Election 2017, Gujarat news, jansatta पाटीदार नेता हार्दिक पटेल। (File Photo)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App