ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव 2017: वोटिंग से 48 घंटे पहले इंटरव्‍यू दे फंसे राहुल गांधी, भाजपा ने चुनाव आयोग के पाले में फेंकी गेंद; जांच शुरू

मतदान से 48 घंटे पहले नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इसमें भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा की ओर से इसका जवाब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने दिया।

पीयूष गोयल और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटोः एएनआई/फेसबुक)

गुजरात चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नए विवाद में फंस गए हैं। मतदान से 48 घंटे पहले उन्होंने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने इसमें भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। भाजपा की ओर से इसका जवाब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने दिया। उन्होंने भी राहुल पर हमला बोला और कहा कि चुनाव में कैंपेनिंग के आखिरी 48 घंटों में इंटरव्यू देने की इजाजत नहीं थी। उम्मीद है कि चुनाव आयोग इस पर कार्रवाई करेगा। बुधवार दोपहर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, “गुजरात में कैंपेनिंग के आखिरी 48 घंटों के दौरान इंटरव्यू देने की किसी को इजाजत नहीं दी गई थी। मुझे यकीन है कि चुनाव आयोग इस मामले में संज्ञान लेगा और कार्रवाई करेगा।”

गुजरात चुनाव 2017 के मुख्य निर्वाचन अधिकारी बीबी स्वेन इस पर बोले, “हमें एक इंटरव्यू के प्रसारण के बारे में शिकायत मिली है। डीवीडी जमा करा ली गई है। जांच की जा रही है। हम अब देखेंगे कि क्या उन्होंने 126 आरपी अधिनियम का उल्लंघन किया है या फिर नहीं।”

बता दें कि गुजराती न्यूज चैनल जीएसटीवी को राहुल ने इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी पर जमकर हमला बोला। भाजपा पर उन्होंने अपनी छवि बिगाड़ने का आरोप लगाया है। कहा कि उन्होंने कोई मेकओवर नहीं कराया। आगे वह बोले कि भाजपा उनसे नहीं गुजरात के लोगों की आवाज से डरी हुई है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (PTI फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App