ताज़ा खबर
 

जडेजा की शादी में फायरिंग: DGP ने कहा- मामूली घटना, UP में हर शादी में चलती हैं कम से कम 100 गोलियां

पुलिस महानिदेशक पी पी पांडेय का कहना है कि उनके गृह प्रदेश उत्तर प्रदेश में यह आम बात है जहां प्रत्येक विवाह समारोह में आमतौर पर कम से कम 100 गोलियां चलती हैं।
Author अहमदाबाद | April 18, 2016 19:29 pm

गुजरात के प्रभारी पुलिस महानिदेशक पी पी पांडेय ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के विवाह समारोह में जश्न में गोलीबारी करने को एक ‘‘मामूली घटना’’ बताया और कहा कि उनके गृह राज्य उत्तर प्रदेश में यह आम बात है जहां प्रत्येक विवाह समारोह में आमतौर पर कम से कम 100 गोलियां चलती हैं।

पांडेय ने राजकोट में क्रिकेटर के कल विवाह समारोह में जश्न में की गई गोलीबारी के बारे में पूछे जाने पर यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मामूली बात है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं। वहां प्रत्येक विवाह में 100 से दो सौ गोलियां चलाई जाती हैं।’’ उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं उत्तर प्रदेश में ‘‘विवाहों में असामान्य’’ नहीं हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज जडेजा (27) कल राजकोट में रीवा सोलंकी के साथ विवाह बंधन में बंध गए। वहां एक व्यक्ति ने खुशी में हवा में गोलियां चलाई थीं।

पांडेय ने गत शनिवार को पी सी ठाकुर से डीजीपी का कार्यभार संभाला था। ठाकुर का स्थानांतरण केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर नयी दिल्ली कर दिया गया। वह वहां महानिदेशक दमकल सेवा, नागरिक सुरक्षा और होम गार्ड्स होंगे। पुलिस ने कल जडेजा के विवाह समारोह में एक व्यक्ति द्वारा हवा में गोलियां चलाने के मामले में जांच शुरू कर दी। घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ था।

पुलिस ने कहा कि आत्मरक्षा के मामलों को छोड़कर किसी लाइसेंसी हथियार से भी गोली चलाना गैर कानूनी है। पुलिस ने इसका पता लगाने के लिए पहले ही जांच शुरू कर दी है कि गोली चलाने में इस्तेमाल पिस्तौल लाइसेंसी थी या नहीं

Read Also: रवींद्र जडेजा की शादी की नई तस्‍वीरें: विदाई में फूट-फूटकर रोईं रीवा

jadeja-wedding-2 

Read Also: तलवारों का कलेक्शन, हुक्का और घोड़ों का भी शौक रखते हैं रवींद्र जडेजा, देखें 15 Rare Photos

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.