scorecardresearch

गुजरात के मन की बात- महंगाई को लेकर BJP पर भड़की महिला तो बोले कांग्रेस नेता

बढ़ती महंगाई को लेकर गुजराती महिला ने कहा कि पीएम मोदी को हटाओ, कांग्रेस को लाओ। तभी महंगाई कम होगी।

गुजरात के मन की बात- महंगाई को लेकर BJP पर भड़की महिला तो बोले कांग्रेस नेता
महंगाई को लेकर केद्र की बीजेपी सरकार पर बिफरी महिला। (फोटो क्रेडिट: NUBT न्यूज)

देश में महंगाई को लेकर कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इसी मुद्दे को लेकर यूथ इंडियन कांग्रेस के नेशनल प्रेसिडेंट श्रीनिवास बीवी ने गुजरात के एक लोकल टीवी चैनल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘गुजरात के मन की बात’।

दरअसल, यह वीडियो गुजरात के अमराईवाड़ी का है। जिसमें स्कूटी से जाती एक महिला महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य की सत्तारूढ़ भाजपा सरकार से कई सवाल कर रही है। वीडियो में पत्रकार महिला से सवाल पूछ रहा है कि क्या माहौल है। इस पर महिला कहती है कि महंगाई बहुत बढ़ गई है। दोबारा से कांग्रेस की सरकार लाओ, जिससे महंगाई कम हो।

महिला का कहना है कि भाजपा सरकार ने रुला दिया है। परिवार चलाना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल-डीजल और खाने की सभी चीजें महंगी हो गई है। आम आदमी अपना परिवार कैसे चलाए। पत्रकार ने महिला से कहा कि भाजपा कहती है कि हमने मंहगाई पर कंट्रोल किया है। इसके जवाब में महिला कहती है कि हजार रुपये खाते में डालते हैं, उससे क्या होगा। उससे चार गुना महंगाई बढ़ाकर ले लिया। महिला आगे कहती है कि मोदी को हटाओ, कांग्रेस को लाओ। तभी महंगाई कम होगी।

बता दें, कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार को लगातार महंगाई के साथ, बेरोजगारी, जीएसटी, एलपीजी सब्सिडी खत्म करने जैसे कई मुद्दों पर घेरते रहे हैं। कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार ने LPG की सब्सिडी बंद करके 11,654 करोड़ बचाए हैं, जबकि केंद्र सरकार ने साल 2021-22 में सिर्फ 242 करोड़ की सब्सिडी दी। कांग्रेस नेता ने पिछले दिनों कहा था कि ये बीजेपी की सब्सिडी बंद करो और जनता को निचोड़ो नीति है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भले ही मोदी सरकार को सवाल पूछना बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी सवाल पूछा जाएगा कि ‘अच्छे दिन’, मगर किसके?

डॉलर के मुकाबले कमजोर होते रुपये पर कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने पिछले दिनों सदन में कहा था कि यूपीए सरकार में रुपए के डॉलर के मुकाबले कमजोर होने पर मोदी ने कहा था कि रुपये की कीमत प्रधानमंत्री की उम्र के बराबर हो रही है। अब यहां मैं कह सकता हूं कि रुपया पीएम मोदी की उम्र को पार कर गया है। पीएम मोदी के दो जन्मदिन आते हैं और रुपये की गिरती कीमत उससे कहीं आगे निकल गई है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट