ताज़ा खबर
 

गुजरात में राहुल गांधी की कार पर हमले में SPG कमांडो घायल, कांग्रेस ने BJP पर लगाया गुंडागर्दी का आरोप

शुक्रवार को गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले की यात्रा के दौरान राहुल गांधी के काफिले पर हमला किया गया।

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट की तस्वीर। (Source: Twitter)

गुजरात में राहुल गांधी के काफिले पर हमला किया गया है। उनकी कार पर पत्थरबाजी की गई है जिसमें कुछ एसपीजी जवान घायल भी हो गए हैं। राहुल गांधी के काफिल पर यह हमला आज (शुक्रवार, 4 अगस्त) गुजरात के बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले की यात्रा के दौरान हुआ। रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्थरबाजी करने वालों ने काले झंडे भी दिखाए। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट कर इस हमले के लिए सीधे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने भी बीजेपी और प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, “नरेंद्र मोदी जी के नारों से, काले झंडों से और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं हैं, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।” वहीं सुरजेवाला ने और भी कई ट्वीट्स किए उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “बीजेपी के गुंडो ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर, लाल चौक इलाके में हमला किया। यह बहुत घिनौना और शर्मनाक है।” सुरजेवाला ने आगे लिखा, “पीएम सिर्फ हवाई दौरा करते हैं, सीएम को पहुंचने में 5 दिन लग जाते हैं और बीजेपी विपक्ष पर सिर्फ हमले करती है।”

Windowpanes of Cong VP’s car broken in an organized attack by goons,security staff injured. BJP must know truth can’t be silenced. 3/3 pic.twitter.com/Sswntiowf8

कार के टूटे हुए शीशों की तस्वीरें ट्वीट करते हुए सुरजेवाला आगे लिखते हैं, “गुंडों के संगठित हमले में सिक्योरिटी स्टाफ घायल हो गया है और कार के शीशे टूट गए हैं। बीजेपी को समझना चाहिए की सच को दबाया नहीं जा सकता।” सुरजेवाला ने आगे आरोप लगाते हुए लिखा, “हिंसा बीजेपी की संस्कृति बन चुकी है। कांग्रेस और राहुल जी हर हमले के बाद मजबूत होकर उभरेंगे और जनता की आवाज को दृढ़ता से उठाएंगे। बीजेपी के अंदर “गोडसे” की संस्कृति पनपती है।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App