ताज़ा खबर
 

अमित शाह के बेटे पर भड़के राहुल गांधी, कहा- जय हैं पीएम नरेंद्र मोदी के ‘स्टार्टअप इंडिया के आइकन’

राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी हमेशा कहते हैं कि वे देश के चौकीदार हैं और कभी भ्रष्टाचार की इजाजत नहीं देंगे लेकिन जय शाह विवाद पर भारत का चौकीदार चुप है।
Author बड़ोदरा | October 11, 2017 11:58 am
वडोदरा में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते राहुल गांधी। (फोटो सोर्स- एएनआई)

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर राहुल गांधी ने आज यानि 10 अक्टूबर को बीजेपी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने बड़ोदरा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह पीएम नरेंद्र मोदी के स्टार्टअप इंडिया के स्टार्टअप आइकन हैं। द वायर द्वारा केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का 16 हजार गुना टर्नओवर होने का दावा किया जा रहा है। राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी हमेशा कहते हैं कि वे देश के चौकीदार हैं और कभी भ्रष्टाचार की इजाजत नहीं देंगे लेकिन जय शाह विवाद पर भारत का चौकीदार चुप है। वे इस विवाद पर कोई बयान नहीं देना चाह रहे हैं।

सोमवार को नाडियाद में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा पिछले 10-12 सालों से अमित शाह के बेटे की कंपनी के पास कुछ नहीं थी लेकिन 2014 के बाद कंपनी ने कमाई करना शुरु कर दिया, अजीब दुनिया है। जय शाह ने सालाना 50 हजार से शुरुआत की थी जो कि अब 80 करोड़ हो गया है। इसके बाद राहुल बोले के स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पेट स्कीम हैं। बहुत ही गुस्से में राहुल बोले न खाऊंगा, न खाने दूंगा, कहां गया चौकीदार? ये है गुजरात की सच्चाई।

रैली के दौरान बीजेपी पर हमला कर रहे राहुल गांधी पर यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा था कि राहुल अभी बालक हैं जो कि अपने डायपर से निकलना नहीं चाह रहे हैं। सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस केवल मुद्दा बना रही है। बता दें कि राहुल ने रविवार को किए अपने ट्वीट में लिखा था कि आखिरकार हमें पता चल गया है कि नोटबंदी का फायदा किसे पहुंचा है। वो आरबीआई नहीं, न गरीब और न किसान, यह केवल शाह-इन-शाह के लिए था, जय अमित।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.