Psycho Killer Confession to do unnatural sex with ten and murder of seven people - गुजरात: पुलिस के शिकंजे में दो 'साइको किलर'! 10 के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, 7 को मार डाला - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुजरात: पुलिस के शिकंजे में दो ‘साइको किलर’! 10 के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, 7 को मार डाला

रिमांड के दौरान पूछताछ के क्रम में आरोपियों ने बताया कि वे पुरूषों के प्रति आकर्षित होते थे। किन्नरों के साथ भी दोस्ती कर उससे संबंध बनाते थे। बाद में जब किन्नरों को छोड़ पुरूषों को अपना शिकार बनाने लगे।

प्रतीकात्मक तस्वीर

आॅटो यात्रियों के साथ लूट-पाट और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाकर हत्या कर देने के मामले में गिरफ्तार किए गए दो साइको किलर अजय माधव और रवि नायके ने पुलिस पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वे अब तक 10 लोगों के साथ अप्राकृतिक संबंध बना चुके हैं और सात की हत्या कर चुके हैं। वे यौनाचार करने के बाद इसलिए हत्या कर देते थे ताकि कोई उनके बारे में कई शिकायत न कर दे और उनका मामला खुल जाए। मामला गुजरात के सूरत का है। यहां अमरोली, कापोद्रा और कतारगाम में कई हत्याओं का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए सात दिनों के रिमांड पर लिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिमांड के दौरान पूछताछ के क्रम में आरोपियों ने बताया कि, “वे पुरूषों के प्रति आकर्षित होते थे। किन्नरों के साथ दोस्ती कर उससे संबंध बनाते थे। बाद में जब किन्नरों को छोड़ पुरूषों को अपना शिकार बनाने लगे। वे अक्सर ऑटो यात्रियों को अपना निशाना बनाते थे। उनके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के बाद लूटपाट करते थे और यदि उन्हें लगता था कि यह व्यक्ति उनका राज खोल देता, तो उसकी हत्या कर देते थे।” बीते एक साल में उन्होंने जिन सात लोगों की हत्या की, उनमें मात्र तीन के शव ही पुलिस को मिले। ये साइको किलर अप्राकृतिक संबंध बनाने और हत्या करने के बाद मृतक की जेब से सारे काजगात, पर्स व मोबाइल निकाल लेते थे ताकि उसकी पहचान न हो सके।

बता दें कि सूरत शहर के कई इलाकों में अप्राकृतिक यौनाचार और उसके बाद हत्या के मामले में पुलिस ने उत्राण तापी दर्शन सोसायटी निवासी अजय और हलपितवास निवासी रवि नायका को गिरफ्तार किया था। शुरूआती पूछताछ के बाद इन्हें कोर्ट में पेश की 14 दिनों की रिमांड मंजूर करने की मांग की गई थी। कहा गया कि अभियुक्तों ने जिस तरीके से सभी घटनाओं को अंजाम दिया है, उससे यह साफ प्रतीत होता है कि वे साइको किलर हैं। ऐसे में मामले की तह तक जाने के लिए पूरी जांच जरूरी है। कोर्ट ने पूरी बात सुनने के बाद सात दिनों के रिमांड की मंजूरी दी थी। रिमांड में पूछताछ के दौरान इन दोनों ने कई खुलासे किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App