ताज़ा खबर
 

गुजरात: टीचर छात्रों को दिखाती थी अश्लील वीडियो, अर्धनग्न होकर करती थी डांस, पुलिस ने किया अरेस्ट

शिक्षिका ने छात्रों को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को बताया तो वह उन्हें स्कूल से निकलवा देगी जिससे सभी बच्चे डर गए थे।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुजरात में एक अलग ही मामला देखने को मिला है जहां पर एक महिला शिक्षक पर आरोप लगे हैं कि उसने छात्रों को अश्लील वीडियो दिखाया और अर्धनग्न होकर उनके सामने डांस किया। यह मामला पोरबंदर के शारदा विद्या मंदिर का है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह वाक्या उस समय सामने आया जब इसकी शिकायत एक छात्र ने अपने अभिभावकों से की। छात्र ने अपने परिजनों से कहा कि उसके स्कूल की एक महिला शिक्षक कुछ छात्र को पकड़ कर एक कमरे में ले गई और उसने कमरा अंदर से बंद कर लिया।

इसके बाद शिक्षिका ने पहले तो उन्हें अश्लील वीडियो दिखाया और फिर अपने आधे कपड़े उतारकर उनके सामने नाचने लगी। इसके साथ ही उसने छात्रों से इस बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। शिक्षिका ने छात्रों से कहा कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को बताया तो वह उन्हें स्कूल से निकलवा देगी जिससे कि सभी बच्चे डर गए। इस बारे में जब स्कूल प्रशासन को पता चला तो उन्होंने शिक्षिका को स्कूल से निकाल दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शिक्षिका का मोबाइल अपने कब्जे में लिया तो पुलिस को उसमें कई पोर्नोंग्राफी वीडियो प्राप्त हुई।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शिक्षिका के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि छात्रों के अभिभावकों को जैसे ही इस बारे में पता चला तो वे भड़क गए जिसके बाद सभी ने स्कूल का घेराव करते हुए हंगामा शुरु कर दिया। अभिभावकों का भड़का गुस्सा देखकर स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद अभिभावकों ने जिला शिक्षा विभाग में भी इस मामले की शिकायत की। अधिकारी का कहना है कि शिक्षिका से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ प्रक्रिया पूरी होने के बाद शिक्षिका पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो - गुजरात: स्थानीय इलाके में घुसी शेरनी; गांव वालों में दहशत

Next Stories
1 पूर्व बीजेपी काउंसिलर ने कोर्ट में दी राजनीतिक रिश्तों की धौंस, कहा-मेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री से रिश्ते हैं, जमानत दे दो
2 बांग्लादेश की नाबालिग को मानव तस्करों ने गुजरात में बेचा, अहमदाबाद में 7 और मंगरोल में 14 लोगों ने किया गैंगरेप
3 महिला विधायक पर भड़क गए गुजरात विधानसभा अध्‍यक्ष, कहा- ओवर स्‍मार्ट मत बनो, चुपचाप बैठ जाओ
ये खबर पढ़ी क्या?
X