Performance on Padmavat Ghoomar song in honour of Israel PM Benjamin Netanyahu during his Gujarat Visit - अहमदाबाद: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के स्वागत में 'पद्मावत' के 'घूमर' सॉन्ग पर नाचें कलाकार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अहमदाबाद: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के स्वागत में ‘पद्मावत’ के ‘घूमर’ सॉन्ग पर नाचे कलाकार

मध्य प्रदेश में तो पद्मावत का विरोध इस कदर बढ़ गया है कि वहां एक स्कूल में बच्ची द्वारा घूमर गाने पर डांस करने को लेकर हंगामा मच गया था। इस हंगामे में एक बच्ची घायल भी हो गई थी।

अहमदाबाद में पीएम मोदी के साथ इजरायली मेहमान।

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा बुधवार को अहमदाबाद पहुंचे। इस दौरान दोनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रोड शो भी किया। रोड शो के साथ ही इजरायली मेहमान साबरमती आश्रम पहुंचे। वहां पर उन्होंने महात्मा गंधी से जुड़ी चीजें देखीं और चरखा चलाया। साबरमती आश्रम से निकल कर दोनों मेहमानों ने पीएम मोदी के साथ पतंगबाजी का लुत्फ उठाया। अहमदाबाद पहुंचे इजरायली पीएम के स्वागत में वहां सांसकृतिक कार्यक्रम भी हुए। इस कार्यक्रम में कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। दरअसल हुआ ये कि जहां बीजेपी शासित राज्यों में फिल्म पद्मावत को लेकर भारी विरोध हो रहा है वहीं इजरायली मेहमान के स्वागत में अहमदाबाद में इसी फिल्म के घूमर गाने पर कलाकारों ने डांस प्रस्तुत किया। यहां गौर कने वाली बात ये है  कि घूमर गाने पर डांस करने को लेकर मध्य प्रदेश के स्कूल में जमकर बवाल हुआ था।

आपको बता दें कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को गुजरात में बैन कर दिया है। गुजरात के साथ ही हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सरकारों ने भी इस फिल्म के रिलीज़ पर रोक लगा दी है। मध्य प्रदेश में तो इस फिल्म का विरोध इस कदर बढ़ गया है कि वहां के रतलाम में एक स्कूल में बच्ची द्वारा घूमर गाने पर डांस करने को लेकर हंगामा मच गया था। इस हंगामे में एक बच्ची घायल भी हो गई थी।

गौरतलब है कि सेंसर बोर्ड ने तमाम कट्स और फिल्म का नाम बदलने के बाद 24 जनवरी को इसे रिलीज़ करने की परमिशन दी है। सेंसर बोर्ड के आदेश के बाद भी बीजेपी शासित ये राज्य फिल्म को लेकर सख्त रवैया अपनाए हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App