ताज़ा खबर
 

जामनगर रिलायंस रिफाइनरी में आग लगने से 2 की मौत, छह घायल

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जामनगर स्थित रिलायंस की मोती खावदी रिफाइनरी में सुबह गैस लीक होने से आग लग गई।’
Author जामनगर (गुजरात) | November 24, 2016 16:56 pm
गुजरात के जामनगर में स्थित रिलायंस इंडस्ट्रीज के रिफाइनरी की फाइल फोटो।

रिलायंस इंडस्ट्रीज की यहां स्थित रिफाइनरी के परिसर में गुरुवार (24 नवंबर) को आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य झुलस गए। मेघपार थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘जामनगर स्थित रिलायंस की मोती खावदी रिफाइनरी में आज (गुरुवार, 24 नवंबर) सुबह गैस लीक होने से आग लग गई।’ उन्होंने कहा, ‘आग की चपेट में आकर आठ लोग झुलस गए जिन्हें सरकारी गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल (जी जी अस्पताल) में भर्ती कराया गया।’ जी जी अस्पताल की अधीक्षक नंदिनी देसाई ने इनमें से दो लोगों की मौत की पुष्टि की है।

कंपनी की ओर से जारी आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘जामनगर की रिफाइनरी में हमारे डीटीए (डोमिस्टिक टैरिफ एरिया) में योजनाबद्ध रखरखाव के कारण जिन इकाइयों को बंद किया गया था, उनमें से एक में दुर्भाग्यवश आकस्मिक आग लग गई। कुछ कर्मी जख्मी हुए हैं। उन्हें जरूरी उपचार मुहैया कराया जा रहा है। रिफाइनरी के सभी काम सुचारू रूप से जारी हैं।’ कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.