scorecardresearch

IB की रिपोर्ट है गुजरात में जीत रही है AAP- केजरीवाल के दावे पर Twitter पर लोग बोले- आप तो यूपी और उत्तराखंड भी जीत रहे थे

अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि अभी गुजरात में हमारी सरकार बड़े कम अंतर से बन रही है। गुजरात के लोगों को और धक्का लगाना पड़ेगा।

IB की रिपोर्ट है गुजरात में जीत रही है AAP- केजरीवाल के दावे पर Twitter पर लोग बोले- आप तो यूपी और उत्तराखंड भी जीत रहे थे
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो सोर्स: @ArvindKejriwal)

गुजरात में विधानसभा चुनाव अगले महीने हो सकते हैं, लेकिन चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी बढ़ गई है। गुजरात में इस बार आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ रही है और आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि आईबी की एक रिपोर्ट आई है, जिसमें आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि कांग्रेस मजबूत हो ताकि एंटी बीजेपी वोट बंटे।

अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, “सूत्रों के मुताबिक आईबी की एक रिपोर्ट आई है। उसमें यह बताया गया है कि अगर अभी चुनाव होते हैं तो गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है। हालांकि सरकार अभी थिन मार्जिन से बन रही है, सीटों का अंतर बहुत कम रहेगा। अब गुजरात के लोगों को और धक्का लगाना होगा, ताकि बड़े बहुमत के साथ आम आदमी पार्टी की सरकार बनें।”

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा, “जब से यह रिपोर्ट आई है तब से बीजेपी और कांग्रेस एक साथ सीक्रेट मीटिंग कर रही है और दोनों मिलकर हमें गाली दे रहे हैं। बीजेपी अब कांग्रेस को गाली नहीं दे रही है और कांग्रेस अब बीजेपी को गाली नहीं दे रही है। दोनों मिलकर हमें गाली दे रहे और एक ही भाषा में गाली दे रहे हैं।”

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा, “भाजपा का पूरा प्रयास है कि कांग्रेस मजबूत हो ताकि जो एंटी बीजेपी वोट है वह बंट जाए। कांग्रेस को आम आदमी पार्टी का वोट लेने की जिम्मेदारी मिली है। गुजरात की जनता सावधान रहें। कांग्रेस को वोट मत देना क्योंकि कांग्रेस की 10 सीटें भी नहीं आ रही है। कांग्रेस को वोट देने का मतलब है बीजेपी को वोट देना, क्योंकि बाद में वही लोग बीजेपी में चले जाएंगे।”

वहीं केजरीवाल के बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर भी मजे ले रहे हैं। दीपक नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “आईबी अब केजरीवाल जी को रिपोर्ट करती है और आप कहते है की ये किसी काम के नहीं हैं? इसी आईबी ने इन्हें यूपी चुनावों में भीषण जीत की भी सूचना दी थी।” वहीं आशु नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि इसी आईबी ने केजरीवाल को उत्तराखंड में 56 सीट की सूचना दी थी।

वहीं केजरीवाल के दावे पर सिन्हा नाम के ट्विटर यूजर ने उनसे पूछा कि आप तो उत्तराखंड भी जीत रहे थे। जबकि सुशील नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “केजरीवाल जी आपका यह तिकड़म अब बहुत पुराना हो चुका है। लोग आप का मजाक उड़ाते हैं। इसलिए कुछ नया लाइए जिससे लोग विश्वास कर सकें।”

पढें गुजरात (Gujarat News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 02-10-2022 at 03:23:43 pm