ताज़ा खबर
 

हार्दिक का बड़ा हमला-जो निभा ना सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

इस हफ्ते के शुरुआत में एक सीडी वायरल हुई थी जिसे लेकर दावा किया जा रहा था कि वीडियो में दिखने वाला शख्स हार्दिक पटेल है।

Author Updated: November 17, 2017 3:17 PM
पाटीदार अमानत संघर्ष समिति के नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज यानि शुक्रवार को अपने विरोधियों पर बड़ा हमला बोला है। मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की 1970 में आई फिल्म ‘गोपी’ के एक गाने ‘रामचंद्र कह गए सिया से’ के बोल में कुछ बदलाव करते हुए हार्दिक ने एक ट्वीट किया है। विरोधियों पर हमला बोलते हुए हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया “श्रीराम कह गए सिया से ऐसा कलियुग आएगा, गोड़से का मंदिर बनेगा, तंबू में राम विराजा जाएगा, मार ना सका एक अंग्रेज को, वो गांधी मारकर हिंदू कहलाएगा”। इसके बाद की लाइन में हार्दिक ने सीडी कांड पर विरोधियों को घेरते हुए लिखा “जो निभा न सका पत्नी से, वो दूसरों की सीडी बनवाएगा”। हिंदू-मुस्लिम को बांटने के मुद्दे पर बोलते हुए हार्दिक ने लिखा “बांटेगा हिंदू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा, गाय को कहकह अपनी मां, उसका मांस खा जाएगा”।

वहीं हार्दिक के इस ट्वीट पर कई लोग प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें खूब खरीखोटी सुना रहे हैं। एक ने हार्दिक की ही तरह गाने के बोल में बदलाव करते हुए लिखा “सरदार कह गए पूरे गुजरात से, मेरा नारा लगाने वाला आएगा, जातपात के बंधन में, पूरा गुजरात जलाएगा। सुबह को आंदोलन करने जाएगा, मेरे नाम से चंदा ले जाएगा। पाटीदारो को बदनाम करके, करोडपति बन जाएगा।” एक अन्य यूजर ने भी कुछ इस तरह ही हार्दिक को जवाब देते हुए लिखा आगे “रामचन्द्र ने सिया से कहा, इस कलियुग में एक हार्दिक आएगा, जाति के नाम पर लोगों को भड़कायेगा, उनके चंदे से करोड़पति बन जायेगा, अपनी CD खुद बनाकर नाम दूसरों का लगाएगा”।

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनावों के लिए 9 और 14 दिसंबर को मतदान होने हैं, जिनके नतीजे 18 को घोषित किए जाएंगे। इन चुनावों के लिए हार्दिक कांग्रेस को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। इस हफ्ते के शुरुआत में एक सीडी वायरल हुई थी जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाला शख्स हार्दिक पटेल है। इस सीडी को लेकर हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि बीजेपी द्वारा सीडी को सर्कुलेट किया जा रहा है जो कि उनकी निजता का हनन है। इंडियन एक्सप्रेस से इंटरव्यू के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा था कि यह कृत्य बीजेपी की हताशा को साफ जाहिर कर है। पटेल ने कहा कि वे न तो मुझे तोड़ सकते हैं और न ही धमका सकते हैं इसलिए उन्हें मेरा चरित्र खराब करने के लिए यह वीडियो बनवाया है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने जारी की 70 प्रत्याशियों की लिस्ट
2 गुजरात: 35 विधायकों, 6 मंत्रियों का टिकट काटने की तैयारी में अमित शाह!
3 गुजरात चुनाव: बीजेपी से बाजी मार ले गई कांग्रेस, पहले लिस्ट के लिए कैंडिडेट्स के नाम किये तय
ये पढ़ा क्‍या!
X