ताज़ा खबर
 

गुजरातः गरबा नाइट में 7 फुट लंबे मगरमच्छ ने मारी एंट्री तो डांस छोड़ भागे लोग, हड़कंप

फिर क्या था, उसे देखते ही लोगों के हाथ-पांव फूल गए। वे जोर-जोर से चिल्लाते हुए इधर-उधर भागने लगे।

गली में मगर को देख लोगों के बीच खलबली मच गई थी। (फोटोः PTI/Pixabay)

गुजरात में एक गरबा नाइट कार्यक्रम के दौरान सात फुट लंबा मगरमच्छ घुस आया। उसकी एंट्री से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। डांस छोड़कर वे इधर-उधर भागने लगे थे। मामले की जानकारी पर फौरन वन विभाग को इस बारे में खबर की गई, जिसके बाद टीम ने आकर उस मगर को पकड़ा। वन विभाग कर्मचारियों को उस मगरमच्छ को पकड़ने में लगभग दो घंटों का समय लग गया था। हालांकि, सबसे अच्छी बात यह रही कि कार्यक्रम के बीच कोई उसकी चपेट में नहीं आया। मगर को वडोदरा स्थित नर्सरी में वहां से ले जाया गया।

यह घटना यहां के वडोदरा के पिपरिया गांव से जुड़ी है, जहां बुधवार (17 अक्टूबर) को शेरी (गली-मोहल्ला) गरबा समारोह में लोग गीतों की धुनों पर जमकर थिरक रहे थे। कोई डांडिया डांस कर रहा था, तो कुछ लोग ग्रुप सेल्फियां लेने में मग्न थे। उसी दौरान एक बिनबुलाया मेहमान वहां आ धमका। यह कोई और नहीं, बल्कि वही सात फुट लंबा मगरमच्छ था।

फिर क्या था, उसे देखते ही लोगों के हाथ-पांव फूल गए। वे जोर-जोर से चिल्लाते हुए इधर-उधर भागने लगे। घटनास्थल पर मची खलबली के बीच गरबा भी बंद हो गया था, जिसके बाद कार्यक्रम के आयोजकों ने वन विभाग की टीम को बुलवाया।

स्थानीय मीडिया को विभाग के रेस्क्यू दस्ते के सदस्य जिग्नेश परमार और वहां गरबा खेलने पहुंचे हिरेन पांड्या ने बताया, “देर रात तकरीबन एक बजे गली में तेज संगीत बज रहा था। मगर के वहां घुस आने से खलबली मच गई थी। रेस्क्यू टीम उसे लगभग दो घंटे में तड़के तीन बजे पकड़ सकी।”

वहीं, वन विभाग के दस्ते ने पत्रकारों से कहा कि मगरमच्छ गांव के ही एक तालाब से वहां घुस आया था। जानकारी मिलने के फौरन बाद हमारी टीम घटनास्थल पर पंहुची थी। मगर उस दौरान कार्यक्रमस्थल से कुछ ही दूर बैठा था। टीम ने काफी मशक्कत के बाद वह पकड़ में आ सका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App