ताज़ा खबर
 

गुजरात: ट्रेन की पेन्ट्री कार में ले जाकर महिला से किया रेप, गिरफ्तार

गुजरात के सूरत में एक महिला से चलती ट्रेन में रेप की जानकारी सामने आ रही है।
पीड़ित महिला। (Source: ANI)

गुजरात के सूरत में एक महिला से चलती ट्रेन में रेप की खबर सामने आ रही है। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक 32 साल की महिला के साथ जयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस में कथित रेप किया गया। खबर के मुताबिक महिला को ट्रेन की पेंट्री कार में ले जाकर उसके साथ रेप किया गया। इस मामले को लेकर एक आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अब मुकदमा दर्ज कर आगे मामले की जांच करने में जुट गई है। बता दें गुजरात में रेप का यह पहला मामला नहीं है। बीते मार्च महीने में भी गुजरात के दाहोद जिले में चलती कार में दो नाबालिग लड़कियों से रेप की सनसनीखेज घटना का मामला सामने आया था।

पुलिस के मुताबिक इस घटना में 13 लोग शामिल थे जिनमें से पांच लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया था। आरोपियों ने मिलकर 15 और 13 साल की दो बहनों को किडनैप कर एक SUV कार में डाल दिया था। वहीं बदमाशों ने पीड़ित लड़कियों के पिता को भी अगवा कर उसी SUV में फेंक दिया जिसमें उन्होंने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। बता दें कुछ समय पहले गुजरात में कई नेताओं पर भी रेप के आरोप लगने की खबरें सामने आई थीं। एक महिला ने भाजपा नेता समेत 10 लोगों पर साल भर तक कई बार रेप करने और सेक्‍स रैकेट चलाने के आरोप बीते फरवरी महीने में लगाए थे। वहीं मई महीने में दिल्ली की एक अदालत ने राज्य पुलिस को आदेश बीजेपी सांसद केसी पटेल के खिलाफ लगे रेप के आरोपों की जांच करने के आदेश दिए थे।

गौरतलब है कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बिजनौर में भी एक महिला से चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया था। बिजनौर में हुए रेप मामले में जीआरपी के सिपाही पर बलात्कार करने के आरोप लगे थे। एक महिला ने आरोप लगाया था कि वह बिजनौर जनपद के चांदपुर रेलवे स्टेशन से बिजनौर आने के लिए लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में सवार थी तभी एक जीआरपी के सिपाही ने उसे खाली डिब्बे में ले जाकर डरा धमकाकर बलात्कार किया। महिला के तहरीर देने के बाद आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया गया था। यह वारदात 31 मई को सामने आई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.