ताज़ा खबर
 

VIDEO: दिनभर प्रचार, शाम को लगी भूख, हाइवे पर रेस्तरां में घुसे राहुल गांधी, उठाया देसी खाने का लुत्फ

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है।

रेस्तरां में देसी खाने का लुत्फ उठाते राहुल गांधी। (Photo Source: Video Grab)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार में लगे हुए हैं। शुक्रवार को उनका गुजरात दौरे का आखिरी दिन है। यह गुजरात में उनकी तीसरी नवसृजन यात्रा है। गुरुवार को दिनभर चुनाव प्रचार करने के बाद राहुल गांधी वलसाड जिले के वापी शहर के एक रेस्तरां में आम आदमी की तरह खाना खाने पहुंच गए। रेस्तरां में खाना खा रहे बाकी लोग राहुल गांधी को देखकर चौंक गए। इससे पहले राहुल गांधी ने वापी के हनुमान मंदिर में पूजा भी की। राहुल गांधी के रेस्तरां में खाना खाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया जा रहा है।

मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर स्थित गिरिराज होटल नाम के रेस्तरां में राहुल गांधी शाम को खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान अशोक गहलोत सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता उनके साथ थे। ब्लू टीशर्ट और जींस पहनकर रेस्तरां खाना खाने पहुंचे राहुल गांधी आम लोगों की तरह वीडियो में खाने का इंतजार करते हुए दिख रहे हैं। रेस्तरां में राहुल गांधी ने काठियावाड़ी खाने का लुत्फ उठाया। उन्होंने डीनर में गुजराती खिचड़ीं, बैंगन का भरता, संभारा यानी देसी सलाद, कढ़ी और सेव-टमाटर खाया। राहुल गांधी को रेस्तरां में देख वहां खाना खा रहे लोग उनकी तस्वीर लेने लगें। वहीं कुछ लोगों ने उनके साथ सेल्फी भी क्लिक की। राहुल गांधी ने रेस्तरां के किचन में जाकर कुक के परिवार से मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई।

यहीं देखें वीडियो-

बता दें, 182 विधानसभा सीटों वाले गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को चुनाव हैं। चुनाव के परिणाम 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ जारी किए जाएंगे। इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। राहुल गांधी भी प्रचार के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर करारा निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी का तीखा हमला करने वाला लुक गुजरात में दिख रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चुनावी मौसम में कांग्रेस समर्थक NGO के बुलावे पर गुजरात जा रहे यशवंत स‍िन्‍हा, हो सकती है BJP की क‍िरक‍िरी
2 शत्रुघ्न सिन्हा बोले- गुजरात चुनाव भाजपा के लिए एक ‘चुनौती’, GST और नोटबंदी पर लोगों में है गुस्सा
3 गुजरात पुलिस की फजीहत, थाने में ग्रिल काटकर भाग गया आरोपी, देखें विडियो
ये पढ़ा क्या?
X