ताज़ा खबर
 

हार्दिक पटेल की ‘सेक्स सीडी’ फिर आई सामने, पहले भी सामने आ चुके हैं वीडियो

Hardik Patel Viral Video, CD: दावा किया जा रहा है कि इस सीडी में हार्दिक पटेल और दो अन्य लोग लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।
पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पीएएसएस) नेता हार्दिक पटेल। (फाइल फोटो)

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 9 दिसंबर को मतदान से ऐन पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से कथित तौर पर जुड़ी कुछ और सीडी सार्वजनिक हो गई हैं। दावा किया जा रहा है कि इस सीडी में हार्दिक पटेल और दो अन्य लोग लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी हार्दिक पटेल के नाम पर कुछ और सीडी सामने आई थीं। पाटीदार नेता ने आरोप लगाया था कि सत्ताधारी बीजेपी इतना घबरा गई है कि उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है। हार्दिक ने सीडी सार्वजनिक होने से काफी पहले ही यह आशंका जताई थी कि बीजेपी ऐसा कर सकती है। नई सीडी में हार्दिक पटेल के दो कथित वीडियो हैं। इनमें उनके साथ दो अलग-अलग लड़कियां दिख रही हैं। पटेल के कथित वीडियोज की यह तीसरी खेप है। पिछले महीने दो बार हार्दिक के कथित वीडियो वायरल हुए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जो नए वीडियो सामने आए हैं, वह पहले के वीडियो का ही आगे का हिस्सा हैं। इनमें कथित तौर पर हार्दिक और दो अन्‍य युवकों को एक लड़की के साथ दिखाया गया है। एक क्लिप में दोनों युवक लाइट बंद करने के बाद चले जाते हैं। बाकी वीडियो में लाइट बंद होने के चलते कुछ नहीं दिखता। इससे पहले जो सीडी आई थी, उसके जरिए दावा किया गया था कि हार्दिक पटेल एक कमरे में किसी महिला के साथ हैं। इस वीडियो को गुजरात के लोकल न्यूज़ चैनल्स के अलावा राष्ट्रीय चैनलों पर भी टेलीकास्ट किया गया था। दावा किया गया कि वीडियो इसी साल 16 मई का है। इसके बाद, दूसरी खेप में भी कथित तौर पर हार्दिक से जुड़े वीडियो लीक हुए थे।

सबसे पहले यह वीडियो हुआ था लीक

हार्दिक ने इन वीडियोज पर कई बार सफाई दी है। उन्होंने कहा था, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझपर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा, ‘मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।’ हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, ‘बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है। बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं। गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.