ताज़ा खबर
 

Gujarat Election Result 2017: BJP की जीत पर प्रवक्‍ता लाए मशरूम केक, जानिए क्‍यों

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव नतीजे 2017): बीजेपी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पार्टी के लिए मशरूम का केक तैयार करवाया था।

गुजरात में जीती BJP तो काटा गया मशरूम केक

गुजरात में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दोबारा सरकार बनाती दिख रही है। विधानसभा चुनावों की मतगणना के रुझानों में भाजपा 182 में से 104 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। बीजेपी को मिलती जीत से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। चुनावी प्रचार के दौरान गुजरात के युवा ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए अल्पेश ने कहा था कि पीएम मोदी ताइवान से मशरूम मंगवा कर खाते हैं, इसलिए इतने गोरे हैं, उनके एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपए है। अल्पेश के इस बयान के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनपर जमकर हमला बोला था। इतना ही नहीं अल्पेश के आरोपों पर करारा जवाब देने के लिए पार्टी ने पहले से ही तैयारी कर रखी थी। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पार्टी के लिए मशरूम का केक तैयार करवाया था। जीत के बाद हेडक्वार्टर में इस केक को काटकर सभी कार्यकर्ताओं ने सोमवार की दोपहर को जश्न मनाया। तजिंदर ने कुछ घंटे पहले ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि जीत का जश्न मनाने के लिए केक तैयार करके रख लिया गया है और अब नतीजे सामने आने के बाद कार्यकर्ताओं ने इसे काटकर जीत को सेलिब्रेट भी किया है।

ट्विटर पर इस वक्त मशरूम केक को लेकर काफी चर्चा की जा रही है। तजिंदर के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स का एक धड़ा कांग्रेस को ट्रोल कर रहा है। कुछ लोगों ने कहा है कि इस केक की जरूरत तो विरोधियों को है। तो वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि गुजरात चुनाव के परिणाम के बाद देश भर में मशरूम की बिक्री बढ़ गई है।

बता दें कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बहुमत की ओर अग्रसर है। हिमाचल की मतगणना के रुझानों में भाजपा 68 में से 43 सीटों पर बढ़त बना ली है। गुजरात में कुल 110 सीटों पर भाजपा ने बढ़त बना ली है। कांग्रेस को 70 सीटों पर बढ़त हासिल है। गुजरात की मतगणना के शुरुआती रुझानों में पिछले लगभग 45 मिनट से भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर नजर आती रही। एक समय ऐसा था, जब कांग्रेस, भाजपा से थोड़ा आगे निकलती नजर आई लेकिन आखिरकार भाजपा ने बढ़त बना ली। भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने संवाददाताओं को बताया, “हम गुजरात में सरकार बनाने जा रहे हैं। लोगों ने विकास के मुद्दों पर हमें वोट किया है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App