ताज़ा खबर
 

गुजरात: 48 हजार विस्तारकों को आया बीजेपी की ओर से फोन, लेकिन स्क्रीन पर नाम अरविंद केजरीवाल का

राज्य में पार्टी अपने 48000 विस्तारकों के जरिए घर-घर पहुंच रही है।

Author Published on: June 6, 2017 12:47 PM
इस नंबर से पार्टी के विस्तारकों को कॉल आता है। (Source: True caller/screenshot)

गुजरात में विधानसभा चुनाव इसी साल होने हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी कमर कस ली है और चुनाव की तैयारियों में लगी है। भारतीय जनता पार्टी ने भी मई महीने में राज्य अपनी पार्टी की पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए विस्तारक कार्यक्रम की शुरुआत की थी। बीते तीन विधानसभा चुनाव से ही बीजेपी राज्य में सत्ता पर काबिज है और इस साल भी उसका सत्ता वापसी करने पर पूरा जोर रहेगा। लोगों तक अपनी मजबूत पहुंच बनाने के लिए पार्टी अपने विस्तारक अभियान के जरिए घर-घर तक जा रही है। राज्य में पार्टी अपने 48000 विस्तारकों के जरिए घर-घर पहुंच रही है। विस्तारक ‘मेरा घर भाजपा का घर’ जैसे नारों के साथ वोटरों को अपनी तरफ आर्कषित करने में जुटे हैं।

वहीं विस्तारकों का हौसला बनाए रखने के लिए पार्टी ने उनके लिए एक ऑटोमैटिक ऑडियो मेसेज की सुविधा भी शुरू की है लेकिन इसे लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक विस्तारकों को जब पार्टी की तरफ से ऑटोमैटिक ऑडियो मेसेज वाला कॉल आता है तो उनके फोन पर ट्रू-कॉलर के जरिए अरविंद केजरीवाल का नाम लिखा आता है। विस्तारकों को प्रोत्साहित के लिए गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी की आवाज में एक रिकॉर्डेड मेसेज फोन पर सुनाया जाता है। खबरों के मुताबिक यह मामला बीजीपी के लिए परेशानी का सबब भी बनता जा रहा है।

खबरों के मुताबिक बीजेपी का मानना है कि जिस नंबर से विस्तारकों को कॉल जाता है, हो सकता है कि वह नंबर पहले आम आदमी पार्टी के प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया हो और इसी वजह से ट्रू-कॉलर पर अरविंद केजरीवाल का नाम दिखा रहा हो। जिस नंबर से कॉल आता है वह है 022-79497000। गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी ने इस काम के लिए मुंबई की एक एजेंसी हायर की हुई है जो सभी 48000 विस्तारकों को फोन कर रिकॉर्डेड मैसेज सुनाने का काम करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात में गौहत्‍या करने वालों को होगी उम्रैकद की सजा, रात में गायें ले जाने पर टोटल बैन
2 गुजरात: क्रिकेट टूर्नामेंट में विजेता टीम को ट्राफी की जगह मिली गाय
3 गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने के समर्थन में गुजरात की युवा कांग्रेस, पीएम मोदी से की अपील