ताज़ा खबर
 

गुजरात चुनाव: यूपी का नतीजा बताते-बताते पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- पहले ही बोला था

मोदी ने कहा "वह कांग्रेस ही थी जिसने देश को कैद में रखा था।"

Author अहमदाबाद | Updated: December 3, 2017 7:28 PM
पीएम मोदी ने आज यानि रविवार को सौराष्ट्र के सुंरेंद्रनगर में रैली की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर आगामी चुनावों में बीजेपी का प्रचार करने के लिए गुजरात पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी ने आज यानि रविवार को सौराष्ट्र के सुंरेंद्रनगर में रैली की। इस रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों को लेकर तंज कस दिया। पीएम मोदी ने कहा कुछ दिन पहले मैंने कहा था कि तीन चुनावों के नतीजे निश्चित हैं। यूपी निकाय चुनाव, गुजरात चुनाव जहां पर मैंने पहले ही कहा था बीजेपी जीतेगी और इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव की बात करें तो वहां केवल एक परिवार जीतेगा। हमने देखा कि उत्तर प्रदेश में क्या हुआ है।

कांग्रेस पर वंशवाज का आरोप लगाने वाले महाराष्ट्र कांग्रेस सचिव शहजाद की बात करते हुए मोदी ने कहा कि युवा नेता शहजाद ने खुलासा किया है कि कैसे कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में हेराफारी हो रही है। कांग्रेस शहजाद की आवाज को दबाना चाहती है और इतना ही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया ग्रुप से भी शहजाद को निकाल दिया है। यह किस प्रकार की सहिषुणता है। इसके बाद मोदी ने कहा कि जहां पर आंतरिक लोकतंत्र नहीं है वहां पर लोग काम नहीं कर सकते। मैं इस बहादुर युवा लड़के शहजाद से कहना चाहता हूं कि तुमने बहुत ही बहादुरी का काम किया है लेकिन यह बहुत ही दुखद है कि कांग्रेस में हमेशा ही ऐसे होता है।

मोदी ने कहा वह कांग्रेस ही थी जिसने देश को कैद में रखा था। मीडिया को कुछ लिखने से पहले इंदिरा जी से पूछना पड़ता था और जो शहजाद ने कहा है वह असामान्य नहीं है क्योंकि यही कांग्रेस की संस्कृति है। इसके बाद नर्मदा के पानी पर बात करते हुए मोदी ने कहा सुरेंद्रनगर में पानी की कमी अब केवल इतिहास बनकर रह गई है। बीजेपी नर्मदा का पानी यहां लेकर आई है और किसानों की मदद की है। कांग्रेस को गुजरात की कोई चिंता नहीं है। वे ज्यादा बेंगलुरु में रिज़ोर्ट बनाना पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुजरात चुनाव: अरुण जेटली ने राहुल गांधी के मंदिर दौरों पर कसा तंज, बोले- जब ओरिजिनल है तो लोग क्‍लोन क्‍यों पसंद करेंगे?
2 गुजरात चुनाव: उम्मीदवार का पोस्टर तोड़े जाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं से भिड़े कांग्रेसी, जमकर हुई हाथापाई
3 गुजरात चुनाव 2017: राज्य के कांग्रेस प्रमुख बोले- राहुल गांधी को जीत गिफ्ट करेंगे, हारे तो जिम्मेदारी मेरी