ताज़ा खबर
 

गुजरात: चलती कार में नर्स से रेप, फिर बाहर फेंका, चोट के चलते मौत

चलती कार से फेंके जाने के बाद पीडि़ता महिला सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को सायला सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई।

Author November 14, 2018 8:07 PM
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गुजरात में 28 वर्षीय एक महिला का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न कर उसे चलती कार से सड़क पर फेंक दिया गया, जिसके बाद चोट के चलते अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार (14 नवंबर, 2018) को यह जानकारी दी। सायला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना मंगलवार (13 नवंबर, 2018) की सुबह हुई, जब नर्स के तौर पर काम करने वाली महिला अपने काम पर सायला सामुदायकि स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) जा रही थी।

सायला स्वास्थ्य केंद्र अहमदाबाद से 125 किमी दूर है। अधिकारी ने बताया कि जब महिला वट वाछ गांव से सीएचसी जा रही थी, तभी शांतुभाई दरबार नाम के एक व्यक्ति ने उसे अपनी कार से छोड़ देने की पेशकश की। उन्होंने बताया कि महिला जब कार में बैठ गई, तब आरोपी ने उसका कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। उसने जब प्रतिरोध किया, तब आरोपी ने उसे पीटा और चलती कार से नीचे फेंक दिया।

चलती कार से फेंके जाने के बाद पीडि़ता महिला सड़क पर गिर गई और उसके सिर में चोट आई। अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को सायला सीएचसी ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार रात उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App