जहां जाते हैं हारती है कांग्रेस, अमेठी में एक कलेक्ट्रेट न बनवा पाए राहुल, गुजरात में योगी ने जमकर साधा निशाना - Congress loss where Rahul gandhi campaign for party said by UP CM Yogi Aditya Nath at valsad - Jansatta
ताज़ा खबर
 

जहां जाते हैं हारती है कांग्रेस, अमेठी में एक कलेक्ट्रेट न बनवा पाए राहुल, गुजरात में योगी ने जमकर साधा निशाना

अमित शाह और राहुल गांधी की गुजरात यात्रा की तुलना करते हुए योगी बोले कि अमित भाई यहां आतें हैं लेकिन राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ। (फोटो सोर्स एएनआई)

गुजरात आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। गुजरात कैंपेन के लिए बीजेपी ने अपने वरिष्ठ नेता और यूपी के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ को जिम्मेदारी सौंपी। शुक्रवार को वलसाड पहुंचे योगी आदित्य नाथ ने जमकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा। बीजेपी की गौरव यात्रा में शामिल योगी ने कहा कि जहां पर भी राहुल जाएंगे वहा कांग्रेस की हार निश्चित है। योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी परिवार अमेठी में कोई भी विकास नहीं करा पाया है जो कि राहुल गांधी का संसदीय क्षेत्र है। अमेठी में पिछले तीन सालों में वे एक कलेक्ट्रेट की नियुक्ति तो कर नहीं पाए फिर गुजरात का विकास कैसे करेंगे।

स्वतंत्रता सैनानी सरदार पटेल का जिक्र करते हुए योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा पिछले 41 सालों में कांग्रेस सरदार पटेल को भारत रत्न तक नहीं दिला पाई। जब अटल बिहारी वाजपायी प्रधानमंत्री बने थे, तब उन्होंने इस मुद्दे को उठाया था। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बात करते हुए योगी बोले कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की एक खास बात रही हैं कि अगर उन्हें किसी भी चीज के लिए नेहरु-गांधी परिवार से सहमति की आस रखते थे और जब वे मना कर देते थे तो वे चुप हो जाते थे। अमित शाह और राहुल गांधी की गुजरात यात्रा की तुलना करते हुए योगी बोले कि अमित भाई यहां आतें हैं लेकिन राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती।

गुजरात के बाद योगी आदित्य नाथ केरल चले गए हैं जहां पर वे जन रक्षा यात्रा का हिस्सा बन रहे हैं। वहीं इन चुनावों को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि चुनाव आयोग पार्टी के दवाब में आकर राज्य के चुनावों की तारीखों के ऐलान में देरी कर रहा है। गुरुवार को चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश के चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया था जब्कि गुजरात चुनावों की तारीखों का ऐलान बाद में करने की बात कही थी।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App