ताज़ा खबर
 

वीडियो: जिम में उठा रहा था 544 किलो वजन, एेसे टूटा पैर कि दहल उठे देखने वाले

अब तक 1.4 करोड़ लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 6947 लोग इसे शेयर कर चुके हैं।

20 घंटे पहले Syed FA Ahmad नाम के शख्स ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था।

जिम जाकर एक सुडौल शरीर पाना हर किसी की चाहत होती है। सिक्स पैक्स से लेकर अलग-अलग तरह की एक्सरसाइज से लोग अपने शरीर को शानदार बनाते हैं। लेकिन जिम में एक छोटी सी गलती इंसान को कितना नुकसान पहुंचा सकती है, यह आप इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे। वीडियो में एक लड़का पैर से इतना वजन उठा लेता है कि उसके पैर की हड्डी बुरी तरह टूट जाती है। मामला गुजरात के वडोदरा का है, जहां के पहलवान जिम में यह लड़का पैरों की एक्सरसाइज करने के दौरान 1200 LBS का वजन उठाने की कोशिश करता है, लेकिन वजन इतना ज्यादा होता है कि उसका बायां पांव सह नहीं पाता और टूट जाता है।

अगर इसे किलो में बताएं तो यह करीब 544 किलो बैठता है। इस दौरान उसी का कोई दोस्त उसके एक्सरसाइज का वीडियो बना रहा होता है। पैर टूटने के बाद घबराए लोग तुरंत उसकी तरफ दौड़ते हैं। एक अन्य वीडियो में नजर आता है कि पीली टी शर्ट और काले रंग का ट्राउजर पहने यह लड़का जमीन पर दर्द के मारे कराह रहा है और अन्य लोग उसके आस-पास खड़े हैं। कई लोग उसके पास रखी वेट प्लेट उठा रहे होते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 20 घंटे पहले Syed FA Ahmad नाम के शख्स ने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया था। अब तक 1.4 करोड़ लोग इस वीडियो को देख चुके हैं और 6947 लोग अब तक इसे शेयर कर चुके हैं। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ सैयद फा अहमद ने यह मैसेज भी लिखा है कि वडोदरा के एक जिम में पैर की एक्सरलाइज के दौरान आई इंजरी। उन्होंने कहा कि प्लीज दिखावे में हेवी वेट ना करें। जितनी पावर हो, उतना ही वेट यूज करें वो भी ट्रेनर की देख रेख में। 

यहां देखें इस घटना का वीडियोः

आंध्र प्रदेश में बड़ा ट्रेन हादसा, 8 कोच पटरी से उतरे, 39 की मौत, देखें वीडियो ः

Next Stories
1 गुजरात: टीचर छात्रों को दिखाती थी अश्लील वीडियो, अर्धनग्न होकर करती थी डांस, पुलिस ने किया अरेस्ट
2 पूर्व बीजेपी काउंसिलर ने कोर्ट में दी राजनीतिक रिश्तों की धौंस, कहा-मेरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री से रिश्ते हैं, जमानत दे दो
3 बांग्लादेश की नाबालिग को मानव तस्करों ने गुजरात में बेचा, अहमदाबाद में 7 और मंगरोल में 14 लोगों ने किया गैंगरेप
ये पढ़ा क्या?
X