ताज़ा खबर
 

बीजेपी नेता ने पोलिंग बूथ के अंदर तस्वीर खींच वॉट्सऐप पर डाली, चुनाव अधिकारियों ने मांगी रिपोर्ट

गुजरात की जसदान विधानसभा सीट पर उपचुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। भाजपा की तरफ से इस सीट से पांच बार के विधायक कुंवरजी बावलिया मैदान में हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स : Indian express)

गुजरात में वोटिंग के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने पोलिंग बूथ के अंदर की तस्वीर खींचने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेता ने ईवीएम का बटन दबाते समय तस्वीर ली है ओर इस तस्वीर को वाट्सऐप ग्रुप में भी शेयर कर दी। तस्वीर में देखा जा सकता है कि भाजपा नेता पार्टी के कैंडीडेट कुंवर बावलिया को वोट कर रहा है। भाजपा नेता द्वारा इस कृत्य के बाद चुनाव अधिकारी हरकत में आ गए। यह तस्वीर जसदान असेंबली उपचुनाव के दौरान खींची गई।

घटना के बाद राज्य चुनाव अयोग के अधिकारियों ने रिपोर्ट मांगी है। अधिकारियों ने कहा है कि मामले में संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी। अधिकारियों ने कहा कि, पोलिंग सेंटर के अंदर गैजेट ले जाने की इजाजत नहीं होती। अब इस पर अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है।

बता दें कि, गुजरात की जसदान विधानसभा सीट पर उपचुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है। भाजपा की तरफ से इस सीट से पांच बार के विधायक कुंवरजी बावलिया मैदान में हैं जबकि इस सीट पर कांग्रेस कमान अवसर नाकिया के हाथ में है। इस सीट पर कुल 19 उम्मीदवार हैं। जसदान विधानसभा क्षेत्र में करीब 2.32 लाख मतदाता हैं। इस सीट के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया था। कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू ने भी पार्टी के लिए प्रचार किया था। जसदान विधानसभा सीट के प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला 23 दिसंबर को होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App