ताज़ा खबर
 

अमित शाह को आया गुस्सा, इंटरव्यू बीच में छोड़ निकल आए बाहर?

अहमदाबाद बीजेपी के कार्यालय के बाहर ऐसी चर्चाएं हो रही थीं कि अमित शाह बहुत ही बेकार मूड में थे।

Author अहमदाबाद | December 4, 2017 1:15 PM
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (photo source Oinam Anand)

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि उनकी पार्टी को 150 सीटों पर जीत हासिल होगी। टेलीग्राफ के अनुसार शनिवार को दोपहर से इंटरव्यू दे रहे अमित शाह को एक इंटरव्यू के दौरान इतना गुस्सा आ गया कि वे बीच में ही साक्षात्कार छोड़कर चले गए। अहमदाबाद बीजेपी के कार्यालय के बाहर ऐसी चर्चाएं हो रही थीं कि अमित शाह बहुत ही बेकार मूड में थे। काफी समय से बीजेपी प्रवक्ता अमित शाह द्वारा बताए गए गुजरात चुनाव में पार्टी को मिलने वाली जीत के आंकड़ों को दोहराते रहे हैं लेकिन वे यह भी स्वीकार करते हैं कि इस बार का चुनाव पार्टी के सामने बहुत ही चुनौतीपूर्ण है।

ऐसा लगता है कि अमित शाह भी इससे वाकिफ हैं इसलिए उन्होंनें कहा कि मीडिया क्या कहता है इससे जनता परेशानी नहीं होती है। बीजेपी 150 सीट जीतेगी। पार्टी नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े गुजराती गर्व और मतदाताओं को सचेत रहने के लिए कहा गया है। पार्टी नेताओं से कहा गया है कि सर नहीं झुकना चाहिए (मोदी को शर्मिंदा मत करना)। टेलीग्राफ का कहना है कि मोदी की रैलियों से पार्टी को कोई प्रतिक्रिया मिलती दिखाई नहीं दे रही है। वहीं अमित शाह बैकरूम मैनेजमेंट पर अपना ध्यान अधिक केंद्रित कर रहे हैं। पार्टी द्वारा वरिष्ठ नेताओं से लेकर निचले स्तर के नेताओं को गुजरात की हर जगह पर चुनावों के माइक्रो-मैनेजमेंट के लिए तैनात किया गया है।

वहीं पाटीदार नेता हार्दिक पटेल द्वारा किए गए आंदोलन से बीजेपी सकते में आ गई है। अपनी तरफ लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा जुटाने में लगे हार्दिक पटेल ने सार्वजनिक तौर पर शाह को चुनौती देते हुए उन्हें जनरल डायर बताया, जिसने जलियावाला बाघ में हुई गोलीबारी के निर्देश दिए थे। पाटीदार आंदोलन पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा आरक्षण के लिए पाटीदार आंदोलन केवल भ्रम पैदा कर रहा है। वहीं शाह ने हार्दिक पटेल पर कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App