ताज़ा खबर
 

गुजरात: बीजेपी का विस्तारक कार्यक्रम शुरू, 31 मई को आदिवासियों से मुलाकात कर उनके साथ खाना खाएंगे अमित शाह

पार्टी का उद्देश्य है कि प्रदेश के एक-एक आदमी तक पहुंचे और उनका दिल जीते, फिर चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (पीटीआई फाइल फोटो)

गुजरात में बीजेपी का विस्तारक कार्यक्रम शुरु हो चुका है। 31 मई को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आदिवासी प्रभावित क्षेत्र छोटे उदेपुर जाएंगे और आदिवासी परिवारों से मुलाकात करेंगे। बीजेपी राज्य प्रधान सचिव भारतसिंह परमार ने कहा कि 28 मई से 5 जून तक पार्टी द्वारा बूथ लेवल प्रोग्राम किया जाएगा। अमित शाह स्थानीय आदिवासी लोगों से बातचीत करेंगे और उनके साथ खाना भी खाएंगे। हमारी पार्टी का उद्देश्य ही कि आदिवासियों से बातचीत कर उनकी परेशानियां जाने। इसके साथ ही उनके फायदे वाले विकास कार्यकर्मों के लिए उन्हें जागरुक भी किया जाएगा।

परमार ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष इस विस्तारक कार्यक्रम का हिस्सा बन रहे है, जो कि अपने आप में एक महत्वपूर्ण बात है। छोटे उदेपुर में ग्रामीण आदिवासियों से मिलने के बाद शाह वडोदरा जाएंगे और वहां पर कई बुद्धिजीवियों से भी मुलाकात करेंगे। पार्टी की योजना है कि वह सभी लोगों तक पहुंचे और उनकी परेशानियों के बारे में जानें, ताकि पार्टी उनके लिए कुछ कार्य कर सके। इस 9 दिन के विस्तारक कार्यक्रम में पार्टी के नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है कि वे राज्य के सभी जिलों के बूथ इलाके में जाकर जनता के साथ बातचीत करें और उन्हें केंद्र सरकार की स्कीमों की जानकारी दें जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन साल के कार्यकाल में लागू की गई हैं।

वडोदरा की बात करें तो पूरे जिले में 1,158 बूथ हैं, जिनमें कई मुस्लिम आबादी वाले क्षेत्र भी हैं। परमार ने कहा कि मुस्लिम क्षेत्रों में जाकर अगर पार्टी केंद्र सरकार की विकास स्कीम के बारे में लोगों को जागरुक करती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह विस्तारक कार्यक्रम हिंदु और मुस्लिम लोगों को केंद्रित कर आयोजित किया गया है। पार्टी का उद्देश्य है कि प्रदेश के एक-एक आदमी तक पहुंचे और उनका दिल जीते, फिर चाहे वो हिंदू हो या मुस्लिम। वहीं अमित शाह के अलावा इस विस्तारक कार्यक्रम में बीजेपी प्रधान सचिव भूपेंद्र यादव, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी समेत कई अन्य राज्य मंत्री में शामिल होंगे।

देखिए वीडियो - भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनावों के लिए कसी कमर; 5 महीने में एक लाख किमी का दौरा करेंगे पार्टी अध्क्ष अमित शाह

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X