ताज़ा खबर
 

ओवरस्पीड कार ने महिला और उसकी नातिन को उड़ाया, CCTV में कैद हुआ हादसा

गुजरात के अहमदाबाद में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को गाड़ी से टक्कर मारकर उड़ा दिया।

Author अहमदाबाद | November 8, 2016 4:41 PM
कार ने महिला और उसकी नातिन को मारी टक्कर। (Photo Source: Videograb)

गुजरात के अहमदाबाद में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने दो महिलाओं को गाड़ी से टक्कर मारकर उड़ा दिया। टक्कर मारने के बाद कार सवार फरार हो गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज समाने आया। यह फुटेज हैरान कर देने वाला है। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि लाल रंग की एक तेज रफ्तार कार महिला और उसके साथ में मौजूद एक लड़की को टक्कर मार देता है। टक्कर की वजह से दोनों काफी दूर जाकर गिरती हैं। उनमें से एक महिला धीरे से खड़ी होती है और दूसरी के पास जाती है लेकिन दूसरी महिला के शरीर में कोई हरकत नहीं होती है।

दरअसल शनिवार को अहमदाबाद में हुए इस हादसे में 63 साल की जैनेश थॉमस की मौत हो गई हैं जबकि दूसरी महिला जो कि थॉमस की नवासी है, उसके शरीर में कई फ्रैक्चर हो गए हैं। पुलिस ने बताया मृतका थॉमस अपनी बेटी के घर मिलने आई थीं। वह मुंबई से अहमदाबाद अपनी बेटी से मिलने आई थीं। शनिवार को दोपहर को महिला अपनी 15 साल की नवासी परिशा के साथ शॉपिंग करने के लिए मॉल गई थी। दोनों सड़क क्रॉस कर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार हुंडई आई 20 कार ने उन्हें टक्कर मार दी और गाड़ी लेकर फरार हो गया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लोग मदद को आगे आते हैं और उन्हें अस्पताल ले जाते थे, जहां जैनेथ थॉमस की मौत हो जाती है। वहीं, परिशा के शरीर में कई जगह फ्रैक्चर हो गया है। पुलिस ड्राइवर की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले दिल्ली में हिट एंड रन का एक मामला सामने आया था। इसमें नाबालिग की ओर से चलाई जा रही तेज रफ्तार मर्सिडीज कार की टक्कर के बाद 33 साल का पीड़ित कम से कम 15 मीटर ऊपर हवा में उछल गया था। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक शख्स चौराहे के पास सड़क पार करने का प्रयास कर रहा है और एक कार को आते हुए देख कर वे फुटपाथ की तरफ भागते हैं। इसके तुरंत बाद सामने से आ रही तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारती है और वे कम से कम 15 मीटर तक हवा में उछल जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App