ताज़ा खबर
 

वीडियो: गुजरात में फोक सिंगर पर लोगों ने की पैसों की बारिश, स्टेज पर बिछ गए नोट

इस दौरान स्टेज पर हर जगह नोट बिखरे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों गुजरात में इस तरह से पैसे उड़ाना लोगों के लिए फैशन और ट्रेंड बन गया है।

भजन कार्यक्रम के दौरान सिंगर पर उड़ाए गए नोट। (Photo Source: Videograb/ANI)

मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले बाद जहां कैश को लेकर लोगों के बीच मारा-मारी जैसे हालत उत्पन्न हो गए, वहीं कुछ जगहों पर सरेआम पैसे लूटाने के मामले में सामने आ रहे हैं। गुजरात में एक बार फिर सरेआम फोक सिंगर (लोक गायक) पर नोटों की बरसात करने का मामला सामने आया है। सूरत में शनिवार शाम को गायक तेजदान गड़वी का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने सिंगर पर जमकर 10 और 20 रुपए के नोट उड़ाए। एएनआई के मुताबिक कुल एक लाख रुपए के नोट कार्यक्रम में उड़ाए गए।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गड़वी गाना गा रहे हैं और लोग स्टेज पर चढ़कर उनके ऊपर नोट उड़ा रहे हैं। इस काम में जवान और बूढ़े तो छोड़े बच्चे भी पीछे नहीं है। वीडियो में बच्चों को भी पैसे लुटाते हुए दिखाया गया है। इस दौरान स्टेज पर हर जगह नोट बिखरे हुए दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों गुजरात में इस तरह से पैसे उड़ाना लोगों के लिए फैशन और ट्रेंड बन गया है।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर महीने में गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर में एक लोक गायक पर 2000 रुपये के नए नोट बरसाए गए थे। मुक्‍तेश्‍वर महादेव मंदिर की ओर से आयोजित किए गए कार्यक्रम में श्रोताओं ने कीर्तिदान गढ़वी पर नए नोट बरसाए। सोशल मीडिया पर इस कार्यक्रम का वीडियो सामने आया था। लगभग डेढ़ मिनट के इस वीडियो में गढ़वी कहते सुनाई दिए, ”नए नोट के लिए लोग लंबी लाइनों में लगे हुए हैं लेकिन देखिए यहां बारिश हो रही है। नोटबंदी लोगों को धर्म पर पैसा खर्च करने से नहीं रोक सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App