ताज़ा खबर
 

18 साल की अविवाहिता ने बाथरूम में की अपनी डिलीवरी, राज छिपाने के लिए बिल्डिंग से नीचे फेंका

परिवार का दावा है कि उन्हें बेटी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं थी। वह सुबह उठी और बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया। परिवार बिहार का रहने वाला है।
Author अहमदाबाद | November 9, 2016 17:01 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

सूरत में एक मां ने अपनी ही बच्ची की जान ले ली। यह मामला गुजरात के सूरत जिले का है। पुलिस ने बताया कि बच्ची को उसकी बिन ब्याही मां ने ही बाथरूम की खिड़की से फेंक दिया। 18 साल की लड़की ने कबूल किया है कि वह अपनी प्रेगेन्सी की बात अपने घरवालों से छुपाने चाहती थी, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि महिला के पिता सरकारी बैंक में मैजेनर है। परिवार का दावा है कि महिला ने मरी हुई बच्ची को जन्म दिया था लेकिन इस मामले में पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

घटना की जानकारी उस समय हुई जब स्थानीय लोगों ने एक नवजात को घायल अवस्था में देखा। उन्होंने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। पुलिस फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंची। परिवार का दावा है कि उन्हें बेटी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं थी। वह सुबह खुद उठी और बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि नवजात का जन्म के समय जिंदा थी और फेंकने के बाद उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस ने कभी तक किसी भी तरह की जानकारी देने से इनकार किया है।

वीडियो: स्वास्थय केंद्र ने इलाज करने से मना किया, रेप पीड़िता ने एंबुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया

रिपोर्ट के मुताबिक परिवार बिहार का रहने वाला है और यहां किराए पर रहता है। कुछ महीने पहले लड़की किसी शादी में शामिल होने के लिए अपने परिवार के साथ यूपी गई थी। जहां उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। सूरत पुलिस का कहना है कि बिन ब्याही मां ने नवजात बच्ची को बिल्डिंग के दूसरे प्लोर से फेंका है। हालांकि उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद ही, चीजें पूरी तरह से साफ हो सकेंगी। हम इस मामले में और जानकारी निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.