ताज़ा खबर
 

सिलवासा: प्रधानमंत्री बोले- ये कांग्रेस की नहीं मोदी की सरकार है, पब्लिक के लिए काम करना होगा

प्रधानमंत्री मोदी ने भीम ऐप के बारे में लोगों को बताते हुए कहा कि अगर आप तीन लोगों को भीम ऐप से जोड़ते हैं तो आपके फोन में 10 रुपए आ जाएगा। इसी तरह अगर आपने भीम से 20 लोगों को जोड़ा तो 200 रुपए मिलेंगे।

सिलवासा में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी। (Photo Source: Twitter/BJP)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी गुजरात यात्रा के दूसरे दिन दादर और नागर हवेली के सिलवासा पहुंचे। पीएम मोदी यहां पासपोर्ट सेवा केंद्र और जन औषधि केंद्र समेत कई सरकारी प्रोजेक्ट्स का उद्धाटन करने आए। लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सरकार नहीं है बल्कि मोदी सरकार है,जहां जनता के लिए काम करना होगा। अब दादर और नगर हवेली के लोगों को लगने लगा है कि दिल्ली में कोई उनका रखवाला बैठा है। यह सरकार गरीबों और मध्यम वर्गीय लोगों को लूटने की अनुमति नहीं देगा। 2022 में जब आजादी के 75 साल होंगे तो एक भी गरीब ऐसा नहीं होना चाहिए जिसके पास रहने के लिए घर न हो। गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस लिहाज से पीएम मोदी का यह दौरा बेहद अहम माना जा रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भीम ऐप के बारे में लोगों को बताते हुए कहा कि अगर आप तीन लोगों को भीम ऐप से जोड़ते हैं तो आपके फोन में 10 रुपए आ जाएगा। इसी तरह अगर आपने भीम से 20 लोगों को जोड़ा तो 200 रुपए मिलेंगे। इस वेकेशन प्रतिदिन 20 लोगों को भीम से जोड़ दिया तो 18 से 20 हजार रुपए तक कमा सकते हैं।

आपको बता दें कि सूरत दौरे के दूसरे दिन (17 अप्रैल) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां के कतारगाम स्थित किरण मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन किया। 400 करोड़ की लागत से बने इस इस अस्पताल का पीएम ने दीप जलाकर उद्घाटन किया। पाटीदार समाज आरक्षण न मिलने के कारण बीजेपी सरकार से नाराज है। यह हॉस्पिटल पाटीदार समुदाय द्वारा ही बनाया गया है। इसे पाटीदारों को मनाने की कवायद के तौर पर देखा जा रहा है। इसके बाद पीएम एक डायमंड मैन्युफैक्चरिंग यूनिट का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा पूर्णत: अॉटोमैटिक कैटल फीड प्लांट का भी उद्घाटन पीएम करेंगे। इसकी तैयारियां जारी हैं।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गुजरात: भाजपा विधायक नीमाबेन आचार्य की गाड़ी पर पथराव, बाल-बाल बचीं
2 गुजरात दंगा: माया कोडनानी को मिली अमित शाह को गवाह के तौर पर कोर्ट में बुलाने की इजाजत, दी है दलील- उस दिन मैं उनसे मिली थी
3 गुजरात सीएम विजय रुपानी बोले- जिसके मन में गाय के प्रति दया नहीं, उस पर रहम बिल्कुल नहीं
ये पढ़ा क्या?
X