scorecardresearch

मिशन गुजरात पर केजरीवाल ने धनुष थाम साधा निशाना, फोटो देख यूं मजे लेने लगे ट्रोल्स

गुजरात में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वह एक परीक्षा बिना पेपर लीक कराए हुए करा दें।

arvind kejriwal| aap| gujarat|
गुजरात के भारूच में अरविन्द केजरीवाल ने आदिवासी संकल्प सम्मेलन को सम्बोधित किया (फोटो सोर्स: @Ani)

पंजाब में जीत के बाद उत्साहित आम आदमी पार्टी गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर रही है। इसी के मद्देनजर आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल गुजरात के भारूच पहुंचे थे जहां पर उन्होंने आदिवासी संकल्प सम्मेलन को संबोधित किया। मंच पर आदिवासी समाज के नेता भी केजरीवाल के साथ मौजूद रहे। इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।

मंच पर आदिवासी नेताओं ने अरविंद केजरीवाल को पारंपरिक तीर-धनुष भेंट किया और इसी तीर-धनुष से निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग अरविंद केजरीवाल की तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए राहुल नाम के सोशल मीडिया यूजर ने अरविंद केजरीवाल को चुनावी हिंदू बता दिया। तो वहीं संतोष खरे नाम के ट्विटर यूजर ने अरविंद केजरीवाल की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “आदिवासियो को कम्प्यूटर देना था और खुद तीर धनुष पकड़ लिया। हो गया विकास आदिवासियों का।”

वहीं जैक नाम के ट्विटर यूजर ने अरविन्द केजरीवाल की तस्वीर पर ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारा गांव आम आदमी पार्टी के लिए वोट करेगा क्योंकि इस भयानक बेरोजगारी में जब पेट्रोल-डीजल के रेट हाई है, महंगाई अधिक है, बेरोजगारी बढ़ी है, कम से कम हम गरीब लोगों को 300 यूनिट बिजली तो फ्री मिलेगी। अमीर लोगों को 1 किलोवाट मिलता है, लेकिन हमें भी मूलभूत सुविधाएं चाहिए।”

मरीन नाम के ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए लिखा, “गुजरात के लोग आत्मनिर्भर और व्यवसायी हैं। वे मुफ्त पर भरोसा नहीं करते हैं और हमेशा विकास का स्वागत करते हैं। उम्मीद है कि वे केजरीवाल के मुफ्त के जाल में नहीं फंसेंगे। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वे अपने नेता और भारत के पीएम से प्यार करते हैं।”

पेपर लीक को लेकर अरविंद केजरीवाल ने गुजरात की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “गुजरात की बीजेपी सरकार ने पूरी दुनिया में पेपर लीक करने के मामले में विश्व रिकॉर्ड बनाया है। मैं भूपेंद्र पटेल को चुनौती देता हूं कि वो एक पेपर बिना लीक कराए हुए परीक्षा करा दें।”

पढें अहमदाबाद (Ahmedabad News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.